पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • सुपर स्पेशलिटी अस्पताल अटकेगा कंपनी रोक सकती है काम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल अटकेगा कंपनी रोक सकती है काम

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जेएएच में बन रहे सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का काम अटक सकता है। ऐसा अस्पताल प्रबंधन द्वारा विभागों की शिफ्टिंग के लिए जगह तलाश न करने कारण होगा। इन्हीं कारणों से कंपनी आने वाले समय में काम रोक सकती है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले हॉस्पिटल का काम हाईटेंशन लाइन शिफ्टिंग के कारण भी रुक चुका है।

हॉस्पिटल के निर्माण के लिए 18 महीने का टारगेट कंपनी को मिला है। टीबी, स्वाइन फ्लू वार्ड और अवैध मकानों को हटाए बिना काम संभव नहीं है। दोनों वार्ड के लिए दूसरी जगह तय नहीं हो सकी है। जहां पर हॉस्पिटल बनना है वहां से हाईटेंशन लाइन गुजर रही थी। इसे हटाने के लिए बिजली कंपनी ने डेढ़ लाख रुपए जमा कराने को कहा था। जेएएच प्रबंधन ने निर्माण कंपनी से उक्त राशि जमा कराने को कहा पर कंपनी के अधिकारियों इंकार कर दिया। बाद में जेएएच प्रबंधन को ही पैसा जमा कराना पड़ा। इस मामले में जेएएच अधीक्षक डॉ. जेएस सिकरवार का कहना है कि सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के लिए स्वाइन फ्लू वार्ड को स्टूडेंट वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा। टीबी वार्ड बड़ा है। इसलिए उसे शिफ्ट करने के लिए जगह की तलाश की जा रही है।

जेएएच: मामूली विवाद पर दो अटेंडेंट उलझे, मुंहवाद के बाद मारपीट
जेएएच में मामूली विवाद पर दो अटेंडेंट उलझ गए। पहले दोनों में मुंहवाद हुआ बाद में मारपीट। जब अस्पताल में अफरा तफरा मची तो कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अलग-अलग कर झगड़ा शांत कराया। जेएएच की पत्थरवाली बिल्डिंग में सर्जरी विभाग के बाहर लिफ्ट के पास दयाशंकर चौरसिया खाना खा रहे थे। पास में ही भिंड निवासी उदयभान भदौरिया भी बैठे थे। खाना खाने के बाद दयाशंकर ने हाथ धोए तो पानी के छींटे उदयभान के चेहरे पर गिरे। इससे उदयभान भड़क गया और दयाशंकर से विवाद करने लगा। बात बढ़ने पर उदयभान ने दयाशंकर को चांटा मार दिया। इस पर दयाशंकर भी उससे भिड़ गया। शोर-शराबा होने पर कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दोनों को डांट कर अलग कर दिया। वहीं सोमवार सुबह एमएलसी कराने आए दो गुट भी भिड़ गए। विवाद होता देख मौके पर खड़े पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें