पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • आकलित खपत का विरोध डीडी नगर पावर हाउस घेरा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आकलित खपत का विरोध डीडी नगर पावर हाउस घेरा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं के बिलों में लगाई जा रही जबरिया आकलित खपत व मनमानी रीडिंग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को डीडी नगर पावर हाउस का घेराव किया।

कांग्रेस के संगठन मंत्री दिनेश शर्मा ने बताया कि पिंटोपार्क, नारायण विहार कॉलोनी, कुंज विहार, भगत सिंह नगर, रणधीर कॉलोनी, गायत्री विहार, प्रगति विहार, हनुमान नगर, आदित्यपुरम, शताब्दीपुरम, रचना नगर, बलराम नगर, गोवर्धन कॉलोनी आदि क्षेत्रों में बिजली कंपनी द्वारा अघोषित कटौती की जा रही है। उसके बाद उपभोक्ताओं को आकलित खपत व मनमानी रीडिंग के बिल दिए जा रहे हैं। उपभोक्ता जब बिलों को लेकर पावर हाउस में जाते हैं तो बिजली कंपनी के अफसर कोई सुनवाई नहीं करते। इस समस्या से परेशान क्षेत्रीय नागरिकों ने कांग्रेस के साथ मिलकर डीडी नगर पावर हाउस का घेराव किया।

लोगों का आक्रोश देख कुछ कर्मचारी दफ्तर से गायब हो गए। जबकि जो मौजूद थे उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। प्रदर्शन करने वालों में हरी यादव, मुरारीलाल ओझा, गिर्राज सिंह, अवनीश गौड़, जीतू राजौरिया, इस्लाम खान, रामप्रकाश बघेल, पुरुषोत्तम बनोरिया, मोहन कुशवाह मौजूद थे।

कई वार्डों में पानी नहीं मिला तो पुतला दहन
हाईकोर्ट के आदेश पर नगर निगम ने एक दिन पहले रोज सप्लाई भले ही शुरू कर दी हो पर हकीकत में कई क्षेत्रों पानी नहीं मिल पा रहा है। सोमवार को उपनगर ग्वालियर के निवासियों को पानी नहीं मिला। उपनगर ग्वालियर के ऐसे क्षेत्र जो ऊंचाई पर हैं वहां तक पानी की सप्लाई नहीं हो सकी। वार्ड 3, 4, 6 9, 10,13,14 के लोगों को पानी नहीं मिल सका। पानी नहीं मिलने पर कुछ लोगों ने नगर निगम के अफसरों का पुतला भी दहन किया। पुतला दहन भाजपा नेता राजकुमार के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने किया।

आकलित खपत के विरोध में प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें