• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • सीनियर ने जूनियर से कहा सॉरी हम तुम्हारे भाई, नहीं करेंगे झगड़ा

सीनियर ने जूनियर से कहा- सॉरी हम तुम्हारे भाई, नहीं करेंगे झगड़ा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एमएलबी कॉलेज में बीए एलएलबी पहले सेमेस्टर के छात्र के साथ हुई मारपीट के मामले में शनिवार को एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक हुई। बैठक में आरोपी छात्र व उनके परिजन शामिल हुए। आरोपी छात्रों ने पीड़ित छात्र से कहा सॉरी तुम हमारे छोटे भाई जैसे हो, अब कभी झगड़ा नहीं करेंगे। इसके बाद पीड़ित छात्र ने सीनियर को माफ कर दिया। एंटी रैगिंग कमेटी के सामने दोनों ने कहा कि वह राजीनामा करना चाहते हैं।

बीए एलएलबी पहले सेमेस्टर के छात्र असफान बेग के साथ कॉलेज में 28 सितंबर को छात्रों ने मारपीट की थी। इस मामले में जूनियर छात्र ने बीए एलएलबी के तीसरे सेमेस्टर के अजय ओझा, पांचवें सेमेस्टर के छात्र धर्मवीर सिंह, फाइनल ईयर के छात्र हरेंद्र सिंह तोमर व बीए एलएलबी के छात्र शंकर साहू पर मारपीट कर रैगिंग लेने के आरोप लगाए थे। इस मामले में एंटी रैगिंग कमेटी ने छात्रों को नोटिस जारी कर अभिभावकों के साथ बुलाया था। शनिवार को एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक चेयरमैन डॉ. जगत सिंह, डॉ.एके वाजपेयी, डॉ. एके सिंह की उपस्थिति में हुई। दोनों पक्ष अपने अभिभावकों के साथ बैठक में उपस्थित हुए। सीनियर छात्रों ने जूनियर से सॉरी बोलते हुए कहा कि तुम हमारे छोटे भाई जैसे हो, अब कभी नहीं झगड़ेंगे। यह सुनकर उसने उन्हें माफ कर दिया। दोनों ने एंटी रैगिंग कमेटी को लिखकर दिया है कि वह काेई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। इसलिए अपनी शिकायत वापस ले रहे हैं।

दोनों पक्षों ने आवेदन दिया है
एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें दोनों पक्षों की सुनवाई हुई। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिखित में आवेदन दिया है,जिसे स्वीकार कर लिया गया है। डॉ. केएस राठौर, प्रिंसिपल एमएलबी कॉलेज

खबरें और भी हैं...