ट्रक ने साइकिल सवार की ली जान, पुलिस ने उठवाया शव, परिजन बोले कहां गई बॉडी?

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालियर. मुरार स्थित मोहनपुर हाईवे पर शुक्रवार सुबह साइकिल सवार कल्लू आदिवासी (45) को ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक के सामने रोड पार करते में कल्लू आ गया। हालांकि ड्राइवर ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह ट्रक से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक कल्लू को कुचलते हुए रेलिंग तोड़ता हुआ पलट गया।
 
हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग जमा होते दिखे। कुछ रोज पहले इसी हाईवे पर निरावली क्षेत्र में हुए हादसे से सबक लेते हुए पुलिस ने कल्लू की बॉडी को तुरंत पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया। परिजन मौके पर आए तो बॉडी ढूंढने लगे। जब उन्हें शव नहीं दिखा तो बोले कि कल्लू की बॉडी कहां खो गई। फिर धीरे से पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेजना बताया। लोगों ने आक्रोशित होकर हाईवे जाम कर दिया। इस दौरान भीड़ की पुलिस फोर्स से तकरार भी हुई। समझाइश के बाद लोग शांत हुए।

वाहन चालकों पर भड़के भीड़ में शामिल लोग
हादसे के बाद वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। कुछ वाहन चालकों पर हमला करने का प्रयास किया गया तो चालक पीछे गाड़ी मोड़कर भागे। इसी बीच पुलिस को खबर की गई तो मुरार थाना पुलिस अतिरिक्त फोर्स के साथ मौके पर पहुंची, जिससे स्थिति ज्यादा न बिगड़ जाए। मृतक के परिजन को प्रशासन की ओर से 15 हजार रुपए की आर्थिक मदद भी दिलाने की घोषणा की गई।
 
हाईवे पर ऐसे हुआ हादसा
मुरार थाना टीआई अजय पंवार ने बताया, कल्लू पुत्र सुक्खी आदिवासी निवासी सिगारपुरा सुबह करीब 5 बजे साइकिल से अपने काम पर जा रहा था। मोहनपुर पर उसने हाईवे को पार करने का प्रयास किया। इसी बीच मुरैना की ओर से ट्रक आ रहा था। अचानक कल्लू को रोड पर आते देखकर ट्रक चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन ट्रक नियंत्रित हुआ और कल्लू उसकी चपेट में आ गया। ट्रक रेलिंग तोड़ता हुआ पलट गया। मौके से ट्रक का चालक और क्लीनर भाग गए।
 
 
खबरें और भी हैं...