पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • लायंस क्लब सेंट्रल के कार्यक्रम में कवियों ने हास्य व्यंग्य में सुनाई रचनाएं।

लायंस क्लब सेंट्रल के कार्यक्रम में कवियों ने हास्य व्यंग्य में सुनाई रचनाएं।

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर } नमस्कारदोस्तो। मेरा नाम दिनेश दिग्गज है। मैंंने देखा है कि आज के युवाओं को सोशल नेटवर्किंग साइट्स और व्हाट्सएप के दोस्तों पर काफी विश्वास है, लेकिन मेरा अनुभव यह कहता है \\\"यूं तो फेसबुक पर हजारों दोस्त हैं मेरे, मगर जब बुरा वक्त आया तो कोई काम नहीं आया। कभी-कभी तो हवाएं काम आती हैं,सफर लंबा हो तो निगाहें काम आती हैं। वाट्सएप पर झूठी शुभकामनाएं बटोरने वालों, वक्त पर तो मां की दुआएं काम आती हैं।

होटल रीजेंसी सक्वॉयर में आयोजित लायंस क्लब ग्वालियर सेंट्रल के कवि सम्मेलन में जौरा के तेज नारायण बैचेन ने कालेधन पर व्यंग्य किया। उन्होंने कहा \\\"हमने मोदी जी से कहा 26 जनवरी को ओबामाजी को बुलाने की क्या आवश्यकता थी। वह बोले हमने देश से वादा किया था कि काला धन शीघ्र ही भारत लाएंगे। बेवकूफ हैं वे लोग, जो अपने प्रधानमंत्रियों के पुतले बनाते हैं और उन्हें फूंकते हैं। हमें देखो हमने पुतलों को प्रधानमंत्री बनाके देश फूंक दिया।\\\'

शहर के अतुल अजनबी ने कहा किसी भी रुत में जिन्हें तजुर्बा था जलने का,वही चिराग समझे कि क्या हवा है यहां। लायंस सेंट्रल की चार्टर नाइट में मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुमेर जैन मौजूद रहे। अध्यक्षता वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विष्णु गोयल ने की। कार्यक्रम में क्लब पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान क्लब ने पूर्व पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया।

...वक्त पर मां की दुआएं काम आती हैं

club event

}लायंस क्लब के कार्यक्रम में प्रस्तुति देते अतुल अजनबी। फोटो: भास्कर