पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पार्टी में बुलाया और मार दी गोली, कट्टा लेकर थाने पहुंचा आरोपी

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालियर. उपनगर ग्वालियर के घासमंडी इलाके में एक युवक ने अपने दोस्त को अपनी जन्म दिन पार्टी में बुलाया और मामूली विवाद होने के बाद गोली मार दी।
गोली लगने के बाद घायल युवक अपनी जान बचाने के लिए भागा लेकिन दो सौ मीटर दौड़ने के बाद वह गिर पड़ा। आरोपी गोली मारने के बाद खुद कट्टा लेकर थाने पहुंच गया। घटना बुधवार रात लगभग दस बजे की है।
घासमंडी के सत्यनारायण मोहल्ला में रहने वाले पंकज मिश्रा (23) का बुधवार को जन्मदिन था। जन्मदिन पार्टी में उसने अपने पड़ोसी शीतल राय (25) को भी बुलाया था। पार्टी में शीतल और पंकज के बीच शराब के नशे में विवाद शुरू हो गया।
विवाद के दौरान शीतल ने पंकज की पिटाई कर दी। इसके बाद पंकज कट्टा निकाल लाया और दो गोलियां चला दीं। एक गोली शीतल के सीने में लगी। गोली लगने के बाद वह लगभग दो सौ मीटर दौड़ा और गिर पड़ा। इसके बाद मोहल्ले के लोग शीतल को लेकर बसंत विहार स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस दौरान पंकज भी ग्वालियर थाने पहुंच गया। यहां उसने बताया कि शीतल से उसका झगड़ा हुआ था। इस दौरान शीतल ने उस पर गोली चलाई थी।
पुलिस इससे घटना के बारे में जानकारी लेती तब तक शीतल की मौत की खबर भी पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने पंकज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कट्टा भी बरामद कर लिया। मृतक शीतल के बारे में पुलिस को पता चला है कि वर्ष 2008 में पनिहार थाने में उसके खिलाफ लूट का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। कुछ समय पहले ही वह जेल से छूटकर आया था।