--Advertisement--

नेगेटिव नहीं पॉजीटिव रोल करना चाहतीं हैं टी.वी. एकट्रेस सुमन शशिकांत

गुरुवार को ग्वालियर आईं टीवी सीरियल एक्ट्रेस सुमन शशि कांत से खास मुलाकात।

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2014, 05:46 AM IST
T.V. Actress suman shashikant in gwalior
ग्वालियर. मैंने अब तक जो भी टीवी सीरियल में काम किया है। उनमें ज्यादातर सीरियल में मेरा किरदार नेगेटिव रहा है। अब मैं पॉजीटिव रोल करना चाहती हूं। यह कहना है टीवी सीरियल एक्ट्रेस सुमन शशि कांत का। वे सिटी भास्कर से विशेष चर्चा कर रही थीं। गुरुवार को वे एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने शहर आईं थीं। चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मेरा रुझान शुरू से एक्टिंग की तरफ रहा। इंदौर के डीएवीवी से मास कॉम की डिग्री पूरी करने के बाद ही मुझे दास्ताने जुर्म में मौका मिल गया था।
अब तक इन सीरियल में कर चुकी हैं काम
वर्ष 2012- जमुनिया, बालिका बधू।
वर्ष 2013- फिर सुबह होगी, रब से सोना इश्क, पवित्र रिश्ता।
वर्ष 2014- एक मुट्ठी आसमान।
परिवार का मिला भरपूर सपोर्ट
सवाल- स्ट्रगल हर कोई करता है आपने भी किया होगा।
जवाब- हां मुंबई आने के बाद मैंने कई ऑडिशन दिए लेकिन किसी भी सीरियल के लिए सेलेक्शन नहीं हो रहा था। एक बारगी मुझे ऐसा लगा कि सब कुछ छोड़कर घर वापस चली जाऊं। लेकिन परिवार का सपोर्ट और पेशेंस रखने का मुझे फायदा मिला। कुछ दिन बाद मुझे फिर सुबह होगी सीरियल से लीड रोल का ऑफर आया। इस रोल के लिए मुझे फोटो देखकर ही फाइनल कर लिया गया था।
सवाल- अगर मौका मिले तो फिल्मों में किस तरह का किरदार करना चाहेंगी।
जवाब- हर टीवी सीरियल आर्टिस्ट का सपना फिल्मों में काम करने का होता है। अगर मुझे मौका मिला तो मैं चैलेंजिंग रोल निभाना पसंद करूंगी। जैसे फिल्म मदर इंडिया में मशहूर अदाकारा नरगिस ने जो किरदार निभाया था। इस फिल्म का किरदार आज भी लोगों के जेहन में ताजा है।
सवाल- किस तरह का किरदार निभाना टफ लगता है।
जवाब- मैंने अधिकतर नेगेटिव किरदार निभाएं है जो मुझे अब सरल लगते हैं। पॉजीटिव किरदार निभाना एक चैलेंज है, क्योंकि आपको उस किरदार के सम्मुख खुद को ढालना बड़ी बात होती है।
X
T.V. Actress suman shashikant in gwalior
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..