• Hindi News
  • Together With Her Lover Murdered ​​husband, Mobile Misunderstanding Secret Revealed

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की, मोबाइल पर गलतफहमी से खुल गया राज

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर। प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली हेमलता को अब अपने किए पर पछतावा है। वह ज्यादातर प्रश्नों पर मौन है, लेकिन पछतावे के बारे में पूछने पर सिर हिलाकर हां कहती है। पुलिस ने गुरुवार की रात हेमलता, उसके प्रेमी रिंकू पंडित और झंवर सिंह को गिरफ्तार कर लिया था।

गलतफहमी में हो गया खुलासा : सीएसपी महाराजपुरा प्रतिभा त्रिपाठी ने बताया कि मामले का खुलासा गलतफहमी की वजह से हो गया। मंगलवार को हेमलता ने झंवर सिंह को फोन लगाया था। फोन झंवर सिंह की बजाय किसी और ग्रामीण ने रिसीव कर लिया। हेमलता ने फोन रिसीव करने वाले को झंवर सिंह समझा और पति की हत्या के बारे में बातचीत कर ली। इस ग्रामीण ने घटना के बारे में धारा के परिजन को बता दिया।


एएसपी अवधेश गोस्वामी ने बताया कि दो दिन पहले पुरानी छावनी के जाटव मोहल्ले में रहने वाले धारा जाटव की लाश उसके घर में ही गड़ी हुई मिली थी। हत्या की वारदात को धारा की पत्नी हेमलता ने अपने प्रेमी रिंकू पंडित और झंवर सिंह के साथ मिलकर अंजाम दिया था। हेमलता का प्रेम प्रसंग शादी के पहले से अपने पड़ोसी रिंकू से चल रहा था। शादी के बाद हेमलता की दोस्ती रिंकू के दोस्त झंवर सिंह से भी हो गई थी।