पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

40 घंटे बाद होश, इशारों में मांगा पानी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | होशंगाबाद

पति के 28 हथौड़ी के वार से चोटिल हुई कृष्णाबाई को 40 घंटे बाद होश आया। आईसीयू में एडमिट कृष्णाबाई ने पास मौजूद नर्सिंग स्टाफ से साेमवार शाम 4 बजे इशारों में पीने के लिए पानी मांगा। उन्होंने थोड़ी देर लाइट की रोशनी में आंखें झपकाईं फिर पानी मांगा। डॉक्टराें ने पहले जांच की इसके बाद पानी पिलाया। शनिवार रात 9.30 बजे बुदनी में जलसंसाधन विभाग से सेवानिवृत चौकीदार चुन्नीलाल साहू ने प|ी कृष्णा बाई के सिर पर हथौड़ी से 28 वार किए थे। इससे कृष्णा के सिर पर 205 टांके आए। रविवार सुबह उनकी ब्रेन सर्जरी की गई थी।

ब्रेन की तीन हड्डियां के टूटने के कारण हालत गंभीर थी। सर्जरी के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। सोमवार को होश आने पर उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया है। ऑक्सीजन पर रखा गया है। डॉक्टरों के मुताबिक कृष्णा बाई को सिर में गहरी चोट लगी है। अस्पताल के मनाेज सारन ने बताया कि कृष्णाबाई को शाम 4 बजे होश आ गया था। फिलहाल उन्होंने किसी से भी बात नहीं की। इशारों में आइसीयू में निगरानी कर रही डॉक्टरों की टीम से पीने का पानी मांगा था।

पति को भेजा जेल
प|ी को निर्मम तरीके से पीटने वाले चुन्नी लाल को जेल भेज दिया गया है। रविवार को अस्पताल में मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। लॉकअप में पूछताछ की। इसके बाद उसे जेल भेजा गया।

कृष्णाबाई

खबरें और भी हैं...