• Hindi News
  • National
  • आधार संचालित प्रदेश का पहला एटीएम मंडी में खुला

आधार संचालित प्रदेश का पहला एटीएम मंडी में खुला

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इटारसी की ए ग्रेड कृषि उपज मंडी में बुधवार को कृषि विपणन पुरस्कार योजना के ड्रा निकाले गए। सांगाखेड़ा गांव के किसान नितेश साहू को 21 हजार रुपए का पहला इनाम मिला। इसके पहले मंडी परिसर में प्रदेश का पहला आधार संचालित एटीएम का लोकार्पण किया । एक निजी बैंक के इस एटीएम में आधार कार्ड नंबर और अंगूठा निशान (थंप इंप्रेशन) लगाते ही जरूरत के 100, 500 व 2000 के नोट मिल जाएंगे। सुविधा का फायदा डीसीबी बैंक के खाताधारकों को मिलेगा। जिन किसानों के खाते दूसरे बैंक में हैं वे एटीएम कार्ड से रुपए निकाल सकते हैं।

अतिथि विस अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने किसानों के ड्रा खुलवाए। अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटेल ने की। जपं अध्यक्ष संगीता सोलंकी, बैंक अधिकारी नरेंद्र नाथ मिश्रा, गौरव मेहता, क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील गिरधर व मंडी अध्यक्ष विक्रम सिंह तोमर मौजूद थे।

इटारसी| कृषि उपज मंडी में हुआ एटीएम का शुभारंभ।

किसानों को मिला इनाम
बलराम जयंती पुरस्कार योजना का दूसरा इनाम 15-15 हजार रुपए का था जो भट्‌टी गांव के सुनील ललित व विनोद मेहतो ने पाया। 11-11हजार रुपए के तीन इनाम धुरगाड़ा के कृष्ण कुमार गंगा, बोरतलाई के जयकृष्ण लखनलाल, डोलरिया के कमलेश गणेश को मिला। 5-5 हजार के पांच इनाम संतोष मोहन डोलरिया, सुनील गिरधर साकेत, पवन खेमचंद मलोथर व विजय मेहतो बाबई खुर्द को मिला।

खबरें और भी हैं...