• Hindi News
  • National
  • डीएनए टेस्ट के लिए तीन महीने बाद कब्र से आज निकाला जाएगा शव

डीएनए टेस्ट के लिए तीन महीने बाद कब्र से आज निकाला जाएगा शव

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तवा नदी में मिले अज्ञात युवक का शव डीएनए टेस्ट के लिए तीन महीने बाद कब्र से मंगलवार को तहसीलदार व डॉक्टर की मौजूदगी में में निकाला जाएगा। शव की पहचान करने बाबई के जावली से परिजन आएंगे। परिजनों को संदेह है तवा में डूबा युवक परिवार को हो सकता है। रामपुर थाना प्रभारी ने बताया बाबई थाने में जावली के एक युवक की गुमशुदगी दर्ज है। युवक का पता नहीं लगने पर परिजनों ने बताया तीन महीने पहले मिला शव भाई का हो सकता है। शव तवा नदी में मिला था। उस समय शव की पहचान नहीं हुई थी। थाना प्रभारी रेणुका पारसे ने बताया ग्राम जावली से अक्टूबर में लापता हुए प्रहलाद दायमा का कोई पता नहीं चल पाया है।

लापता के भाई खुमानसिंह व परिजन को शक है कि तवा नदी में मिली युवक की लाश प्रहलाद की तो नहीं है। पुष्टि करने के लिए उन्होंने गुर्रा थाना व एसडीएम से मांग की। अनुमति मिलने पर मंगलवार को दफन स्थल खोदकर शव बाहर निकाला जाएगा। मृतक की पहचान डीएनए टेस्ट से करवाई जाएगी।

9 अक्टूबर 2016 को तवा नदी में हुरियापीपर के पास एक युवक का शव ग्रामीणों ने तट पर देखा था। तीन दिन तक शव पानी में रहने से फूल गया था इससे मृतक की पहचान नहीं हुई थी। उसी समय बाबई में थाने में जावली का एक युवक प्रहलाद उर्फ बबलू दायमा की गुमशुदगी दर्ज थी। इसके आधार पर लापता प्रहलाद के भाई खुमान सिंह दायमा व परिजन को शव के बारे में बताया लेकिन उस समय उन्होंने पहचान करने से इंकार कर दिया था।

खबरें और भी हैं...