पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • सम्मेलन में 7 जोड़े बंधे परिणय सूत्र में

सम्मेलन में 7 जोड़े बंधे परिणय सूत्र में

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
युवतियों ने मंच से बताई अपनी खूबियां, एलसीडी पर दिखाया बायोडाटा

कल्चरलरिपोर्टर। पिपरिया

कलारसमाज के युवक-युवतियों ने मंच से अपनी खूबियां बताईं। इसके अलावा अपनी शिक्षा और स्वयं के द्वारा किए जा रहे कामों का भी जिक्र किया। मौका था कलार समाज के अखिल भारतीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन का। शुक्रवार को यह कार्यक्रम पिपरिया में समाज के प्रस्तावित भवन निर्माण स्थल पर हुआ। इस सम्मेलन में देश के अलग-अलग राज्यों से आए करीब 500 युवक-युवतियों ने मंच से अपना परिचय दिया। वहीं सम्मेलन के बाद रात में पहले से तय 7 जोड़े परिणय सूत्र में भी बंधे।

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में नागपुर से व्यवसायी एवं समाजसेवी दीपक जायसवाल उपस्थित रहे। उन्होंने समाज की स्मारिका का विमोचन किया। नागपुर के नलिन और राजेंद्र जायसवाल ने कार्यक्रम में विशेष सहयोग दिया। समाज अध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल सहित पदाधिकारियों ने कार्यक्रम में सहभागिता देने वालों को मंच से सम्मानित किया। सदस्यों ने सामाजिक मंच से बेटी बचाओ का संदेश भी दिया। बेटियों की शिक्षा पर भी जोर दिया गया।

कलचुरी सेवा मंडल सदस्य प्रदीप राय ने बताया कि समारोह में समाज के जनप्रतिनिधियों का भी सम्मान किया गया। इनमें अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से आए विधायक और नगरपालिका अध्यक्ष शामिल थे। इस सामाजिक कार्यक्रम में प्रदेश के अलावा महाराष्ट्र, राजस्थान, छत्तीसगढ़, उप्र सहित अन्य राज्यों से समाज के लोग पिपरिया पहुंचे। कार्यक्रम का संचालन सदस्य ओपी राय और प्रदीप राय ने किया। इस मौके पर कलचुरी सेवा मंडल के सदस्य अनिल राय, एसएस राय, राजकुमार मालवीय, हरीश राय, मनोज राय, बसंत चौकसे, डॉ. शैलेंद्र आर्य, शैलेंद्र राय, प्रकाश राय, अरविंद राय आदि ने सहयोग दिया। शुक्रवार को शहर में समाज के लोगों के प्रतिष्ठान बंद रहे।

पिपरिया। मंच से परिचय देती हुईं कलार समाज की युवतियां।