पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मजनुओं को महिलाओं ने सरेआम पीटा उठक-बैठक, कहा- मां-बेटी अब छेड़ना कभी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

झाबुआ(इंदौर). पुलिस ने छेड़छाड़ और ज्यादती के आरोपियों का राजबाड़ा चौक से जुलूस निकाला। इस दौरान महिलाओं ने भी दोनों आरोपियों की थप्पड़ और चप्पल से जमकर पिटाई की। दोनों आरोपियों से उठक-बैठक भी लगवाई और बुलवाया कि अब कभी किसी युवती और महिला को बुरी नजर से नहीं देखेंगे। पुलिस ने मंगलवार को छेड़छाड़ के आरोपी रोहन पिता लालसिंह (22) निवासी नवागांव और ज्यादती के आरोपी पारसिंह पिता कालिया डामोर (19) निवासी गोलाछोटी को गिरफ्तार किया था। रोकना पड़ा महिलाओं को...

 

- करीब 3 बजे दोनों आरोपियों का राजबाड़ा चौक से जुलूस निकाला गया। राजबाड़ा चौक में दोनों आरोपियों से उठक-बैठक लगवाई गर्ई। 
- इस दौरान छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली युवती के परिवार की महिलाएं भी वहां आ गई। उन्होंने आरोपी रोहन की थप्पड़ और चप्पल से पिटाई की और भला बुरा भी कहा। 
- उनका गुस्सा देखकर पुलिस को बीचबचाव करना पड़ा। तब तक आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद दोनों आरोपियों को चारभुजानाथ मंदिर, नेहरू मार्ग होते हुए कोर्ट ले जाया गया। 
- इस दौरान लोगों ने कहा सिर्फ छेड़छाड़ या ज्यादती ही नहीं बल्कि हर गुंडे-बदमाश के साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाना चाहिए। 
- एसपी महेशचंद जैन ने बताया गर्ल्स स्कूल और कॉलेज के चक्कर लगाने वाले मनचलों के विरुद्ध भी पुलिस इसी तरह की कार्रवाई करेगी।
-  बालिकाओं और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


दुकान पर खड़ी युवती से की थी अश्लील हरकत
- तीन दिन पहले मेघनगर नाके पर आरोपी रोहन पिता लालसिंह (22) निवासी नवागांव ने दुकान पर खड़ी युवती के साथ शराब के नशे में अश्लील हरकत कर दी थी जिसकी शिकायत युवती ने कोतवाली में दर्ज कराई। 
- पुलिस ने आरोपी रोहन को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 354 में प्रकरण दर्ज था। 

 

विवाहिता को अगवा कर की थी ज्यादती
 

- ग्राम छोटी गोला निवासी पारसिंह पिता कालिया डामोर (19) गत 6 मार्च को ग्राम बामन सेमलिया निवासी 21 वर्षीय एक विवाहिता को अगवा कर ले गया था। 
- उसे सीमावर्ती गुजरात राज्य के भड़ूच में बंधक बनाकर रखा और ज्यादती की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। 

खबरें और भी हैं...