पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • जस्टिस को मैसेज भेजने वाले को सिम मुहैया करने वाले इनामी आरोपी गिरफ्तार

जस्टिस को मैसेज भेजने वाले को सिम मुहैया करने वाले इनामी आरोपी गिरफ्तार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हाई कोर्ट जस्टिस को आपत्तिजनक मैसेज करने वाले आरोपी को मोबाइल सिम उपलब्ध कराने वाले दो लोगों को क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। उन पर इनाम भी घोषित किया गया था।

एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कुछ दिन पहले जस्टिस को आपत्तिजनक मैसेज करने के मामले में अालीराजपुर नगर पालिका उपाध्यक्ष विक्रम सेन को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने एंटी सिपेट्री बेल को लेकर चल रहे प्रकरण में जस्टिस को मैसेज भेजे थे। पूछताछ में पता चला था कि आरोपी ने अालीराजपुर स्थित बस स्टैंड पर सावि टेलीकॉम से एक शिक्षक के नाम पर सिम ली थी। मामले की जांच में पता चला था कि विक्रम को मुकेश पिता बाबूलाल राठौर निवासी शिवाजी मार्ग अालीराजपुर ने सिम उपलब्ध कराई थी। टीम मुकेश की तलाश कर रही थी। उस पर इनाम भी घोषित किया था। टीम ने मुकेश और उसके साथी अजय पिता दिनेश राठौर निवासी काजू विकास रोड, अालीराजपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में पता चला मुकेश सावि टेलीकॉम का मालिक है और अजय वहां काम करता है। विक्रम सेन मुकेश के पास नई सिम दूसरे के आईडी पर लेने गया था। जिस दिन वह सिम लेने गया था उसी दिन अालीराजपुर के शिक्षक अमरेंद्र सिंह गेहलोद भी वहां सिम लेने गए थे। आरोपियों ने अमरेंद्र सिंह के दस्तावेज व फिंगर प्रिंट लेकर उनके नाम से सिम ले ली थी। सिम का इस्तेमाल कर विक्रम ने जस्टिस को सेना पटेल के नाम से आपत्तिजनक मैसेज किए और बाद में सिम मुकेश को लौटा दी थी, जिसे मुकेश ने तोड़कर फेंक दिया था। पूछताछ में पता चला आरोपी विक्रम अौर मुकेश बचपन के दोस्त हैं। उसके यहां से टीम ने टेलीकॉम के दस्तावेज, दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज, डीवीआर व अन्य सामान भी जब्त किया है। मुकेश के बारे में जानकारी मिली है कि पहले वह टेलर का काम करता था, बाद में सावि टेलीकॉम के नाम से दुकान खोली थी।

आरोपी अजय राठौर व मुकेश राठौर

खबरें और भी हैं...