पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • एरोड्रम क्षेत्र के गुंडे बदमाशों के अवैध निर्माण और घरों पर चलाया बुल्डोजर

एरोड्रम क्षेत्र के गुंडे-बदमाशों के अवैध निर्माण और घरों पर चलाया बुल्डोजर

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में गुंडे-बदमाशों पर नकेल कसने के लिए पुलिस गुंडे-बदमाशों द्वारा किए गए अवैध निर्माण और घरों को भी नगर निगम की मदद से तोड़ने की कार्रवाई कर रही है। इसी के तहत शुक्रवार को एरोड्रम इलाके में पुलिस ने निगम के साथ मिलकर अवैध निर्माण और घर तोड़े। हालांकि कुछ स्थानों पर परिवार द्वारा विरोध भी किया गया, लेकिन उनकी एक नहीं चली।

नगर निगम की टीम सुबह एरोड्रम थाने पहुंची। वहीं एएसपी रूपेश द्विवेदी, सीएसपी वंदना चौहान, एरोड्रम, मल्हारगंज व सराफा थाना प्रभारी दल-बल के साथ गुंडे-बदमाशों के घरों पर पहुंचे। टीम सबसे पहले गुंडे सचिन पिता मनोज राठौर और राहुल पिता मनोज के संपत अपार्टमेंट के बाहर सड़क पर बने अतिक्रमण को तोड़ने पहुंची। टीम ने यहां पर टीन शेड, शटर सहित अन्य अतिक्रमण हटाया। इधर, भारी पुलिस फोर्स और नगर निगम की टीम देख आसपास के लोग भी अचरज में पड़ गए। इसके बाद टीम ने परिहार कॉलोनी की तरफ रुख किया और वहां पर गुंडे संदीप उर्फ काबली पिता मांगीलाल के परिहार कॉलोनी में बने 15 बाय 20 फीट का अवैध अतिक्रमण हटाया। यहां से टीम बदमाश जगदीश उर्फ जग्गा पिता प्रभुदयाल निवासी धर्मराज कॉलोनी के घर पहुंची। वहां पुलिस ने उसका 15 बाय 20 फीट का मकान तोड़ा। फिर पुलिस व नगर निगम का अमला नगीन नगर स्थित दिनेश पिता मोहनपुरी गोस्वामी के घर पहुंचा और उसके 15 बाय 50 फीट के मकान पर बुल्डोजर चलाकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की।

परिजन बोले- उनका बेटा शहर छोड़ देगा

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र का कहना है कि कार्रवाई के बाद चार से ज्यादा गुंडे-बदमाशों के परिवार के लोग उनसे मिले और उन्हें शपथ पत्र भी दिया कि उनका बेटा शहर छोड़ देगा। हालांकि पुलिस द्वारा इन पर कार्रवाई लगातार जारी है।

धर्मराज काॅलोनी में गुंडे जग्गा के घर पर भी निगम ने कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...