पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • ठगी करने वाले लेक्चरर को आज कोर्ट में पेश करेगी क्राइम ब्रांच

ठगी करने वाले लेक्चरर को आज कोर्ट में पेश करेगी क्राइम ब्रांच

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नकली पुलिस बनकर बदमाशों ने फिर

महिला को ठगा, सोने के कड़े लेकर भागे
सपना-संगीता रोड पर सोमवार को तीन बदमाशों ने नकली पुलिस बनकर फिर एक महिला को ठग लिया। आरोपियों ने एक अन्य महिला के साथ वारदात होने की झूठी कहानी बताई और सुरक्षा का झांसा देकर उसके हाथों से सोने के साढ़े तीन तोला वजनी कड़े उतरवा लिए और कड़े लेकर चंपत हो गए।

भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक घटना गुलमर्ग कॉम्प्लेक्स में रहने वाली 41 वर्षीय अन्नु पति जयदीप अष्ठाना के साथ हुई। वह सुबह 11.30 बजे सपना-संगीता रोड पर दुकान से दूध लेने जा रही थी। तभी एक युवक आया और बोला कि पीछे बाइक के पास खड़े सर आपको बुला रहे हैं, आप उनकी बात नहीं सुन रही है। जब वह दूसरे व्यक्ति के पास पहुंची तो उसने खुद को पुलिस अधिकारी बताया और कहा कि क्या, आप पूजा वर्मा को जानती हैं? पूजा नामक महिला के साथ थोड़ी देर पहले ही घटना हुई है। उनके जेवरात बदमाशों ने छीन लिए और भाग गए है। ऐसे में आप जेवर पहनकर मत घूमिए। फिर वो व्यक्ति बोला कि हाथ से जेवर निकालकर सुरक्षित रखें। इस पर महिला ने कहा कि घर पास में ही है और वे घर जाकर जेवर रख देगी। इसी बीच वहां बदमाशों का तीसरा साथी आया और फिर तीनों ने महिला से कहा कि जेवर अभी उतारकर कागज में रखें। और फिर 36 ग्राम सोने के दो कड़े उतारवाए और कागज में रखकर दे दिए। महिला ने घर पहुंचकर पुड़िया खोली तो उसमें सोने के कड़े नहीं थे।

पहले भी हुई ऐसी वारदातें
उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले भी इस प्रकार की घटनाएं शहर में हो चुकी हैं जिनमें नकली पुलिस बनकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। सपना-संगीता रोड पर हुई घटना की शिकायत महिला ने भंवरकुआं थाने पर की है। पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...