पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी ओर की सड़क पर आई और किनारे जाकर पलट गई बस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी ओर की सड़क पर आई और किनारे जाकर पलट गई बस

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता| देवास/शिप्रा

औद्योगिक क्षेत्र स्थित विप्पी सॉल्वेक्स के कर्मचारियों को इंदौर की ओर से लेकर आ रही उपनगरीय बस शिप्रा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। तेज रफ्तार से आ रही बस डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी ओर की सड़क पर आई और किनारे जाकर पलटी। घटना में कंपनी के करीब 15 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 2 को इंदौर रैफर करने की बात सामने आई। हादसे से रोड पर एक तरफ जाम लग गया।

इंदौर-देवास उपनगरीय रूबी ट्रेवल्स की बस (एमपी 09 एफए 1134) सुबह करीब 10 बजे इंदौर से फैक्टरी विप्पी साल्वेक्स के कर्मचारी लेकर देवास की ओर आ रही थी। इस दौरान अंधगति से चल रही बस शिप्रा के पास अचानक अनियंत्रित हुई। बस की रफ्तार का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बस दोनों लेन के बीच एक फूट ऊंचे डिवाइडर को कूद कर मार्ग के दूसरी ओर आकर पलटी। बीच मार्ग में पलटने से देवास से इंदौर की ओर जाने वाला यातायात बाधित हो गया।

इस ओर करीब आधा घंटा तक वाहन रेंगकर चलते रहे। इधर बस पलटने की सूचना पर ग्रामवासी व पुलिस जवानों ने पहुंच कर 9 घायलों को निकालकर एम्बुुलेंस 108 की मदद से देवास भेजा। घायल गौरव, दिनेश, राजेश, प्रीति, सलोनी, विष्णु, रतन, शीना गहलोद, एस गौतम, श्रुुति का जिला अस्पताल में उपचार किया गया। यहां से दो को इंदौर रैफर करने की जानकारी मिली। कुछ घायल शिप्रा से ही सीधे इंदौर उपचार करवाने निकल गए। देवास पहुंचे घायलों में से भी कुछ निजी अस्पताल में चले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें