पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिटी रिपोर्टर

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर महेश्वर में पिछले कई दिनों से चल रही तेलुगु फिल्म गौतमीपुत्र शतकरणी के सेट पर पिछले दिनों अलग ही उत्साह नजर आ रहा था। हेमा मालिनी, साउथ सुपरस्टार और श्रिया सरन तो रोजाना ही शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन बैंकॉक से बुलवाए गए फाइटर्स जब सेट पर आए तो स्थानीय लोगों में अलग ही उत्साह नजर आया। शूटिंग 16 सितंबर तक चलेगी। चूंकि अब कुछ ही दिन शेष हैं इसलिए कुछ दृश्य जल्द से जल्द फिल्माने की कोशिश की जा रही है। फिल्म के सबसे अहम सीन भी किले में ही फिल्माए गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक जल्द ही एक गाना भी किले के अंदर ही शूट किया जाएगा। फिलहाल पिछले दो दिनों से शतकर्णी (बालाकृष्णन) जो राजा की भूमिका में है, उन पर हमले का सीन शूट किया जा रहा था। इसी फाइट सीन के लिए खासतौर पर बैंकॉक से फाइटर्स बुलवाए गए हैं। इनमें से कुछ डब्लूडब्लूएफ और टीएनटी में फाइट कर चुके हैं। इस एक्शन सीन के लिए कुछ खतरनाक हथियार लाए गए हैं। सोर्सेस का कहना है कि कुछ वेपन्स इंदौर तो कुछ खासतौर से हैदराबाद से बुलवाए गए हैं।

बैंकॉक के फाइटर्स के साथ शूट हुआ एक्शन सीन
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें