• Hindi News
  • National
  • डाका डालने जा रहे 6 बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

डाका डालने जा रहे 6 बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डकैती की साजिश रच रहे छह आरोपियों को सदर बाजार पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से देशी रिवॉल्वर, तलवार और चाकू जब्त किए। सभी बदमाशों पर अलग-अलग थानों में कई अपराध दर्ज हैं।

एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया मिलिट्री यार्ड मैदान के पास कुछ युवकों के बैठे होने की सूचना मिली। इस पर टीआई महेंद्रसिंह भदौरिया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख सभी चोरी की बाइक से भागने लगे। इस पर पुलिस ने कुछ दूर पीछा किया, फिर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। इनसे रिवॉल्वर, तलवार, छुरे, चाकू बरामद किए गए। आरोपी हैं सुदीप (22) पिता रमाकांत उर्फ रामचंद्र मिश्रा निवासी पाटनीपुरा, नितिन उर्फ गोलू (24) पिता लालचंद उर्फ लालू सोलंकी निवासी रुस्तम का बगीचा, शुभम (22) पिता गिरिजाशंकर तिवारी निवासी नेहरू नगर, नीरज (24) उर्फ नीरू पिता शंभूनाथ वर्मा निवासी पाटनीपुरा, धर्मेंद्र (30) पिता राधेश्याम वर्मा निवासी सोमनाथ की चाल और ललित उर्फ टिंया उर्फ सुग्रीव (27) पिता ओमप्रकाश निवासी अांबेडकर नगर हैं। आरोपियों ने बताया वे इमली बाजार में अग्रवाल सेठ के घर डकैती की तैयारी में थे।

पुलिस को देख भागने लगे थे
पुलिस दबिश देने पहुंची दी तो आरोपी बाइक से भागने लगे थे। दोनों बाइक भी चोरी की निकली। आरोपियों में नितिन पर 11, ललित पर 7, सुदीप पर 5, शुभम पर 4, नीरज पर 4 और धर्मेंद्र पर 2 अपराध दर्ज हैं। पुलिस को पूछताछ में आरोपियों से और भी वारदातों का पता चलने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...