पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • विजयवर्गीय फिर बोले जनता के लिए मैं बड़े अधिकारी को ठीक करना जानता हूं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विजयवर्गीय फिर बोले-जनता के लिए मैं बड़े अधिकारी को ठीक करना जानता हूं

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक इंटरव्यू में अफसरशाही पर हमला बोला। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कभी-कभी लोगों को लगने लगता है कि दुनिया उनके भरोसे चल रही है। ऐसे लोगों को उनकी हैसियत बताना जरूरी हो जाता है। मैं किसी को भ्रष्ट और ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटने वाला व्यक्ति नहीं हूं लेकिन आम जनता जब परेशान होती है तो मैं चुप नहीं रह सकता।
मैंने पहले भी मर्यादाएं तोड़ी हैं और मैं अभी भी मर्यादाओं के कारण ही चुप हूं। मैं किसी अधिकारी को कोई सही काम बताऊं और वह मना कर दे ऐसी स्थिति नहीं है प्रदेश में। इसलिए कहता हूं कि कितना बड़ा और बिगड़ा अधिकारी भी क्यों न हो मैं उसे ठीक करना जानता हूं। बिगड़े हुए घोड़े की सवारी करना भी जानता हूं।
पहले भी मेट्रो प्रोजेक्ट की धीमी गति पर सरकार पर साधा था निशाना
विजयवर्गीय ने बीते सप्ताह मेट्रो ट्रेन के बहाने अपनी ही प्रदेश सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्विट करते हुए मेट्रो प्रोजेक्ट की धीमी गति की तुलना बैलगाड़ी से की थी। उनके बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने न केवल असहमति जताई थी बल्कि कड़ी टिप्पणी करते हुए सरकार का बचाव किया था। चौहान के बयान के बाद विजयवर्गीय ने एक बार फिर अफसरशाही के बहाने सरकार पर निशाना साधने का प्रयास किया है। चौहान ने कहा था कि जब से विजयवर्गीय दिल्ली गए हैं, तब से मप्र के बारे में कम सोचने-समझने लगे हैं। ट्वीट या बयानों से पार्टी पर संकट नहीं आएगा। संकट तो टिप्पणी करने वालों के लिए है।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें