• Hindi News
  • National
  • ढाेंगी तांत्रिक ने बीमार पति का इलाज कराने पहुंची महिला का श्मशानघाट में रेप किया

तांत्रिक तंत्र-मंत्र का ढोंग कर मंगवाता था शराब और मुर्गे, श्मशान में करता था रेप

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खंडवा. एमपी के सनावद जिले से 10 किमी दूर ग्राम छोटी आली गांव। रविवार को यहां ढाेंगी तांत्रिक ने बीमार पति का इलाज कराने पहुंची महिला का श्मशानघाट में रेप किया। इसी श्मशानघाट को तांत्रिक ने रेप का अड्डा बनाया था। भास्कर खुद को तांत्रिक बताने वाले शख्स की कुटिया में पहुंचा। पड़ताल की तो कई बातें सामने आई। इलाज कराने वाले लोगों से मंगवाता था शराब और मुर्गा...
- तांत्रिक क्रिया करने के लिए टेकड़ी पर ईंटों की कच्ची कुटिया बना रखी है। कुटिया के बाहर भैरव बाबा का छोटा मंदिर है। यहां पर देवी-देवताओं की बड़ी मूर्तियां, हवन कुंड व पूजन सामग्री के अलावा एक तलवार भी है।
- यहां 40 साल का तांत्रिक विष्णु पिता बालकराम चार साल से तंत्र-मंत्र का ढ़ोंग कर इलाज कराने वाले लोगों से शराब-मुर्गे मंगवाता था।
- पास ही में श्मशानघाट है। यहां नर्मदा किनारे चट्टानों पर भी तंत्र क्रिया करता था। इसी श्मशानघाट को तांत्रिक ने रेप का अड्डा बनाया था।
कुटिया पर दीये लगाने के लिए बुलाता था आरोपी

- अपने आपको तांत्रिक व भैरव बाबा का सेवक बताने वाला विष्णु हर बड़ी से बड़ी बीमारी का इलाज करने का दावा करता था।
- वह तंत्र क्रियाएं कर लोगों को झांसे में लेता था। ग्रामीणों ने बताया विष्णु यहां 4 साल से रह रहा था।
- गांव का कोई भी व्यक्ति न तो विष्णु की कुटिया पर जाता था और न ही ज्यादा बातचीत करता था लेकिन अपनी बीमारी के इलाज व विभिन्न समस्याओं को लेकर कई लोग रोजाना कुटिया पर आते थे।
- महिलाआें पर विष्णु की विशेष नजर रहती थी। वह समस्याओं का समाधान करने के बहाने महिलाआें को सुबह व शाम कुटिया पर दीये लगाने के लिए बुलाता था।
- हर साेमवार व मंगलवार को कुटिया पर विशेष पूजा का आयोजन होता था। इस दौरान कई तांत्रिक क्रियाओं का ढ़ोंग कर विष्णु भोलेभाले लोगों को अपने जाल में फंसाता था।
- इसके एवज में वह लोगों से शराब व बलि दिलवाता था। रेप करने वाला तांत्रिक विष्णु को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया। यहां से आरोपी तांत्रिक को जेल भेज दिया गया।
छेड़छाड़, हत्या के आराेप में जा चुका है जेल
- टीआई ने बताया तांत्रिक पूर्व में महिला अपराधों में संलिप्त पाया है। 2006 में महिला से छेड़छाड़ मामले में जेल जा चुका है।
- 2014 में महिला से अवैध संबंधों को लेकर पति की हत्या का अाराेपी है। 3 महीने पहले जमानत पर रिहा हुआ है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, ढोंगी ने कैसे महिला को झांसा देकर बनाया हवस का शिकार..
खबरें और भी हैं...