पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • फटकार के बाद भी समय पर पूरा नहीं हुआ काम

फटकार के बाद भी समय पर पूरा नहीं हुआ काम

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
संभागायुक्तकी फटकार और नोटिस के बाद भी एमवायएच अस्पताल कायाकल्प प्रोजेक्ट के काम में रफ्तार नहीं रही है। गुरुवार को देर रात तक अस्पताल की छठी मंजिल पर टाॅयलेट बनाने का काम पूरा नहीं हो पाया। जबकि प्रशासन ने एक दिन पहले ही पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को शाम तक एक हिस्से में टाॅयलेट का काम पूरा करने की हिदायत दी थी।

बुधवार को संभागायुक्त संजय दुबे ने छठी मंजिल पर चल रहे रिनोवेशन, ग्राउंटिंग और वाटर प्रूफिंग का निरीक्षण किया था। उन्होंने अधूरे काम और धीमी रफ्तार पर नाराजगी जताई थी।

गुरुवार शाम तक एक हिस्से का काम पूरा करने के लिए नोटिस भी दिया लेकिन अगले दिन भी एक हिस्से का काम पूरा नहीं हुआ। रात तक मजदूर काम करते नजर आए। अवकाश होने से कोई भी अधिकारी वहां मौजूद नहीं था। एमजीएम मेडिकल कॉलेज के अनुसार शुक्रवार को काम का आंकलन किया जाएगा।

एमवाय अस्पताल में छठी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है।

200 चूहे मरे, 1 गाय मृत मिली

उधर,तीसरे दिन भी चूहा मार अभियान चला। गुरुवार को मेडिकल कॉलेज परिसर के ओपन एरिया में दवा डाली गई। शाम को कंपनी कर्मचारियों को दो सौ चूहे मृत मिले। पेस्ट कंट्रोल करने वाली कंपनी के अधिकारियों के अनुसार 2550 चूहे मारे जा चुके हैं। गुरुवार सुबह सीआरपी लाइन में एक गाय भी मृत मिली। संभावना जताई जा रही है कि चूहों को मारने के लिए डाली गई दवा खाने से गाय की मौत हुई है, हालांकि लक्ष्मी फ्यूमीगेशन एंड पेस्ट कंट्रोल कंपनी के अधिकारियों के अनुसार जहर से इतना बड़ा जानवर नहीं मर सकता। गाय की मौत का कारण दूसरा होगा।