• Hindi News
  • Bad Situation Created By The Action Of The Police Petrol Pump Employees ...

पुलिस के पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने ही जब मचा दी मारधाड़...

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर। महेश गार्ड लाइन स्थित पुलिस पेट्रोल पंप पर शनिवार सुबह पूर्व पार्षद के भतीजे और पंपकर्मी के बीच लाइन से पेट्रोल नहीं देने की बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान पंपकर्मी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

सदर बाजार पुलिस के अनुसार संगमनगर में रहने वाला रजत उर्फ कपिल कौशल और उसका दोस्त अर्पित भार्गव बाइक में पेट्रोल डलवाने पंप पहुंचे। वहां लंबी लाइन थी। इस बीच कुछ लड़कियां स्कूटी लेकर आई। पंपकर्मी उनकी गाड़ी में पेट्रोल डालने लगा। इस पर रजत ने पंपकर्मी से कहा- लाइन से पेट्रोल दो। इसे लेकर पंपकर्मी और रजत के बीच बहस हो गई। पंपकर्मी ने रजत को नोजल मार दिया। भौंह पर नोजल लगा, जिससे वह गिर पड़ा। इसके बाद पंपकर्मी उसे पीटने लगा। अर्पित बीच-बचाव करने आया तो आरोपियों ने रॉड से हमला कर दिया।

दर्शक बनकर देखते रहे पेट्रोल पंप इंचार्ज
पेट्रोल पंप का पूरा कामकाज टीआई विनोदकुमार बघेल देखते हैं। घटना के समय वे मौजूद थे। रजत ने बताया कि टीआई मूकदर्शक बने पिटाई देखते रहे। घटना के बाद पंपकर्मियों को उन्होंने बदल दिया। रजत ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इनमें से तीन का नाम हेमंत, बिहारी और भूरा यादव पता चला है। हेमंत का कहना है कि रजत खुद लाइन में नहीं लगा था। उसे लाइन में आने का कहा तो वह झगड़ा करने लगा।