• Hindi News
  • Latest News Hindi News Indore News City News Madhya Pradesh News Baboo Lal Gaur, Bjp

आसाराम संत नहीं, केवल प्रवचन करने वाले : गौर

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर. आसाराम से धीरे-धीरे भाजपा के मंत्रियों का मोह भंग होता जा रहा है। शुक्रवार को शहर आए नगरीय प्रशासन मंत्री बाबूलाल गौर ने आसाराम के लिए कहा कि वे संत नहीं, केवल प्रवचन करने वाले हैं और प्रवचन करने वालों का चरित्र ऐसा ही होता है। जो जैसा करेगा, वैसा भुगतेगा।

आसाराम की संपत्तियों की जांच पर उन्होंने कहा कि कानून के तहत पूरी जांच होगी। इसमें कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। वे मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे। प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा द्वारा नरेंद्र मोदी के नाम की घोषणा से विधानसभा चुनाव में नुकसान होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि घोषणा हाईकमान करेगा।

उद्योग मंत्री बोले

मोदी से कम नहीं होंगी सीटें
शुक्रवार को एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- मेरी व्यक्तिगत राय है कि जिस हिसाब से देश गहरे गड्ढे में जा रहा है, उससे नरेंद्र मोदी ही बचा सकते हैं। उन्हें पीएम उम्मीदवार घोषित करने से किसी भी राज्य में सीटें बढ़ेंगी ही, कम नहीं होंगी। उन्होंने कहा- अब मुस्लिम समाज भी विकास की ही बात करता है।

वह समझने लगा है कि कांग्रेस के नेतृत्व से देश बर्बाद हो रहा है। गुजरात विस चुनाव में अल्पसंख्यक वर्ग ने मोदी सरकार को वोट दिए, इसलिए यह भ्रांति दूर कर लेना चाहिए कि मुस्लिम समाज मोदी से नाराज है।