पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • The Doctor's Daughter In LAW And Her Friend Arrested

135 किलो का है पति इसलिए नहीं रहना चाहती उसके साथ

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर। रेसकोर्स रोड पर रहने वाले एक ख्यात डॉक्टर की बहू और उसके पुरुष मित्र को रविवार देर रात तुकोगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले हिरासत में लेकर दोनों से पूछताछ की गई थी। डॉक्टर ने दोनों पर घर से 40 लाख रु. के गहने चुराने और परिवार के लोगों की हत्या के षड्यंत्र की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इधर, बहू ने पुलिस को बताया सारे जेवर एक बैग में रखकर बंक लॉकर में जमा करवाए थे, वहां से कहां गए उसे नहीं पता।
एफआईआर दर्ज होने के बाद रविवार सुबह पुलिस ने बहू और उसके मित्र को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। बहू का कहना है कि मेरे पास 40 लाख के गहने होते तो मैं घर छोड़कर चली जाती और केस लगा देती तो मुझे और दो-तीन करोड़ मिल जाते।
जहां तक मेरे मित्र का सवाल है उसने मेरी मदद की है। हमारे संबंध कैसे थे यह मेरा पर्सनल मैटर है, इस बारे में मैं कोर्ट में बात करूंगी। आप मेरे पति को देख लें तो खुद समझ जाएंगे, कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बहू का कहना है कि मुझे 20 तोला सोने (30 लाख) के जेवरात मायके वालों ने दहेज में दिए थे जबकि 50 तोला सोने के जेवरात ससुराल वालों ने शादी के समय दिए थे।
यह सारे जेवरात एक बैग में रखकर बैंक के लॉकर में रखे थे। वहां से कहां गए मुझे नहीं पता। अगर किसी ने निकाले होंगे तो सीसीटीवी में रिकॉर्डिग मिल जाएगी। मैं शादी से संतुष्ट नहीं हूं। सालभर पहले हमारी बैठकर बात हो गई थी। उन्होंने तलाक की बात की और मुझे इसका नोटिस कल ही मिला है।
आरोपी महिला के दोस्त ने अपने संबंधों के बारे में क्या बताया और महिला ने पति से असंतुष्ट होने का कारण क्या बताया जाने आगे की स्लाइड्स में