पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Took The Show Flat, Woman Photographed With A ...

फ्लैट दिखाने ले गए, युवती के साथ फोटो खींची और...

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर। ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवती सहित चार लोगों पर भंवरकुआं पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी लोगों को फ्लैट दिखाने के बहाने लेकर जाते, फिर युवती के साथ उनका फोटो खींच लेते थे। पुलिस के अनुसार राजेंद्र बागड़े निवासी बर्फानी धाम की शिकायत पर रूबी शाह व चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।
राजेंद्र के मुताबिक वे ईशान टाउनशिप में सेल्स डायरेक्टर हैं। रूबी ने 4 फरवरी को फ्लैट दिखाने लिए कॉल किया। वे कार से रूबी के साथ लिम्बोदी में फ्लैट देखने गए। रूबी उन्हें रो हाउस में ले गई। वहां कमरे में पलंग पड़ा था। राजेंद्र ने उससे पलंग का पूछा तो रूबी ने कहा यहां चौकीदार रहता है। अभी बाहर गया है।
राजेंद्र को शक हुआ तो वे बाहर निकल आए। इसी बीच चार युवक आ धमके। उन्होंने राजेंद्र से मारपीट की और रूबी के साथ उनका फोटो खींचने लगे। युवकों ने खुद को चैनल का कैमरामैन बताया और कहा तुम्हारे फोटो चैनल पर दिखाए जाएंगे। बदमाश राजेंद्र को कार में बैठाकर ले गए और एटीएम से 10 हजार रुपए निकलवा लिए। 50 हजार रु. का चेक भी लिया। बाद में और रुपए लेने के लिए राजेंद्र के घर चले गए। राजेंद्र ने बाद में रुपए देने का वादा कर रवाना किया। इसके बाद आरोपी लगातार धमकी देने लगे। परेशान होकर राजेंद्र ने सीएसपी राजेश सहाय को शिकायत की।
आगे की स्लाइड्स में क्राइम की ऐसी ही और खबरें पढ़े