इलेक्ट्रिक पैनल में करंट का खतरा, बारिश से टपक रही फैक्टरी की छत

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर. सेना के लिए वाहन बनाने वाली व्हीकल फैक्टरी के सभी चारों प्लांटों की छत थोड़ी सी बारिश में ही टपकने लगी है। इसके कारण प्लांट तीन में लगे इलेक्ट्रिक पैनल में करंट का खतरा उत्पन्न हो गया है। इस समय प्लांट एक और प्लांट चार में भी रिमझिम बारिश में भी छत टपक रही है। इसके कारण कर्मचारियों को सबसे ज्यादा दिक्कत उन मशीनों पर काम करने में हो रही है, जिनके ऊपर पानी गिर रहा है।
 
लगभग सभी प्लांटों में पानी भरने के कारण कीचड़ मच रहा है। इस मामले में बीपीएमएस की यूनियन ने अधिकारियों को जानकारी देकर सुधार की गुहार लगाई है। यूनियन के रामकुमार, रंजीत सिंह, रतन डागौर, कमल चौहान, भवानी पटेल आदि का कहना है कि इस साल किसी ने भी प्लांटों की छतों की मरम्मत का ध्यान नहीं रखा है। इसके कारण छत की मरम्मत नहीं हो पाई और उसका खामियाजा कर्मचारियों को भुगतना पड़ रहा है। 

लॉफ्टा एवं स्टैलियन वाहनों के निर्माण ने अभी थोड़ी गति पकड़ी है और बरसात के कारण इसमें व्यावधान नहीं आना चाहिए । प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द सभी प्लांटों की छत की मरम्मत कराई जानी चाहिए। इस्टेट आवासों की हालत भी जर्जर - निर्माणी के अलावा इस्टेट आवासों की हालत भी जर्जर है और यहां रहने वाले कर्मचारियों को शिकायत देने के बाद भी सुधार कार्य नहीं हो पा रहा है। 
खबरें और भी हैं...