पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र में कम्प्यूटर शिक्षक राजन खरे द्वारा अपने कम्प्यूटर कोचिंग सेंटर में बुला कर एक 11वीं की छात्रा के साथ दुराचार किये जाने के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिफ्तार कर लिया है। इस मामले में अनेक संगठनों ने भी शिक्षक को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की चेतावनी दी थी।
पुलिस के अनुसार 13 फरवरी को राजन खरे ने 11वीं की छात्रा को कोचिंग पढ़ने के बहाने अपने घर बुलाया था। उसने वहां पर छात्रा के साथ दुराचार किया। छात्रा ने आत्म-ग्लानिवश जहर खा लिया। उसको इलाज के लिये एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्रा को होश में आने के बाद ही उसने शिक्षक द्वारा दुराचार की जानकारी घर वालों को दी। लड़की के घर वालों ने 20 फरवरी को मामले की रिपोर्ट गढ़ा थाने में दर्ज कराई।
ज्ञापन सौंपा
इस मामले में शिक्षक राजन खरे की मां उर्मिला खरे ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर मामले की सूक्ष्मता से जांच का अनुरोध किया है। उनका कहना है कि जिस दिन दुराचार की बात कही जा रही है उस दिन राजन का एलएलबी के 6वें सेमेस्टर का पेपर था। उनके पास लड़की के खून से लिखे प्रेम पत्र भी हैं। लड़की के घर वालों ने दबाव देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।
विस्तृत जांच शुरू
इस मामले की विस्तृत जांच किये जाने की जानकारी सीएसपी राजेश तिवारी ने दी है। उनका कहना है कि आरोपी राजन खरे को गिरफ्तार करने के बाद दोनों पक्षों के बयान लिये जा रहे हैं।