पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tilwara Son As A Mother Jumped From Bridge

बेटे को बताकर मां कूदी तिलवारा पुल से, बहू की पूरे दिन चली खोजबीन

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर. तिलवारा पुल से कल रात करीब 9 बजे नर्मदा में कूदी एएसआई की बहू महिला का कोई सुराग नहीं मिला है। कल रात लोगों ने इस बात की तस्दीक की है कि एक महिला पुल से कूदी थी, लेकिन वे उसके बारे में अंधेरा होने के कारण बता नहीं सकते।
गढ़ा क्षेत्र के गुरहा तालाब क्षेत्र की रहने वाली 40 वर्षीय महिला सविता मिश्रा ने तिलवारा पुल से अपने पुत्र आकाश को फोन लगाया था कि वह पुल पर है और उसके बाद उसने नर्मदा में छलांग लगा दी।
बरगी पुलिस ने होमगार्ड के अलावा स्थानीय गोताखोरों को लेकर सविता की खोज के लिये अभियान चलाया, लेकिन 10 घंटों के बाद भी सविता की खोज नहीं हो पाई। अंधेरा होने के कारण अभियान को बीच में ही रोक देना पड़ा।

सुसाइड नोट छोड़ गई - सविता द्वारा खुदकुशी किये जाने के मामले में बरगी पुलिस का कहना है िक सविता एक सुसाइड नोट भी छोड़ गई है, जिसमें प्रताड़ना का जिक्र है। अभी तक सविता का पता नहीं चला है, जिसके कारण आगे की कार्यवाही पूरी नहीं हो पा रही है। सविता के बारे में पुलिस काे यह जानकारी भी मिली है िक वह संयुक्त परिवार में रहती है।
उसके ससुराल वालों की तरफ से उसके गुमशुदा होने की जानकारी सविता के देवर अर्जुन मिश्रा द्वारा बरगी पुलिस को दी गई है। ससुराल वालों से पुलिस ने पूछताछ की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई अन्य जानकारी नहीं दी है। सविता की खोज के िलये आज फिर से गोताखोरों द्वारा अभियान चलाया जाएगा।पी-1