पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Would Walk In Front Of Her Husband With Her Lover

पति के सामने चल देती थी प्रेमी के साथ, मना करने पर भी नहीं मानी तो...

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर। माढ़ोताल पुलिस चौकी में राजीव गांधी नगर गली नंबर 5 निवासी नन्हा काछी उर्फ आकाश ने सूचना दी कि प्रात: लगभग साढ़े 11 बजे उसके भतीजे सुरेन्द्र काछी ने कमरे में बल्ली में रस्सी से फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्यवाही कर लाश को पीएम हेतु भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
जांच के दौरान मृतक के पिता, चाचा व भाई आदि के कथन लिये गये, जिसमें पाया गया कि सुरेन्द्र काछी मूलत: पाटन का रहने वाला था, जिसकी वर्ष 1997 में शादी सरोंद निवासी संध्या काछी से हुई थी, जो पिछले दस वर्षो से पत्नी संध्या के साथ राजीव गांधी नगर में रहकर सब्जी का धंधा करता था। पिछले कुछ वर्षों से त्रिपुरी चौक गढ़ा निवासी भूरा उर्फ अनिल साहू का सुरेन्द्र के घर आना-जाना था, जो ठेके पर खाना बनाने का काम करता था। वह मोहल्ले की अन्य महिलाओं के साथ-साथ संध्या को भी खाना बनाने साथ ले जाया करता था।
1 वर्ष पहले संध्या एवं भूरा के बीच के अवैध संबंधों की जानकारी सुरेन्द्र को हुई, जिस पर सुरेन्द्र ने संध्या को भूरा के साथ काम पर जाने से मना किया था, लेकिन सुरेन्द्र के मना करने पर भी संध्या भूरा साहू के साथ मोटर साइकिल पर बैठकर चली जाती थी, जिससे सुरेन्द्र काछी मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। परिजनों का कहना था कि संध्या एवं भूरा साहू ने एक राय होकर अवैध संबंध स्थापित कर सुरेन्द्र को आत्महत्या के लिये प्रंरित किया, जिसके चलते सुरेन्द्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।