पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • डिवाइडरों के गेप से जल्दी निकलने की होड़, आपस में टकरा रहे वाहन

डिवाइडरों के गेप से जल्दी निकलने की होड़, आपस में टकरा रहे वाहन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर रोड पर आए दिन हो रहे हादसे

भास्कर संवाददाता | खंडवा

यातायात व्यवस्थित करने के लिए इंदौर रोड पर बनाए गए डिवाइडर लोगों की मनमानी के कारण परेशानी का सबब बन रहे हैं। इनके गेप के बीच से लोग तेजी से वाहन निकाल रहे हैं। इस कारण आए दिन वाहनों की टक्कर हो रही है।

सोमवार दोपहर 5 मिनट के अंतराल से जिला अस्पताल के पास और पड़ावा चौक पर चार वाहन टकराए। हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं लगी। लोगों ने कहा डिवाइडर से अन्य वाहनों की अनदेखी कर तेजी से निकलने वालों पर कार्रवाई की जाना चाहिए।

सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे जिला अस्पताल के पास बाइक सवार के अचानक ब्रेक लगाने और पीछे से आ रही कार की रफ्तार तेज होने के कारण दोनों वाहन टकरा गए। इसके बाद कार और बाइक सवार के बीच कुछ देर बहस हुई। इसके कुछ ही देर बाद पड़ावा क्षेत्र में स्कूटी सवार महिला और बाइक की टक्कर हो गई। हालांकि दोनों अपने-अपने रास्ते निकल गए। गौरतलब है कि ये शहर का एक व्यस्तम मार्ग है। यहां जरा सी चूक से गंभीर समस्या हो सकती है। वाहन चालक ओवर टेक करने के लिए जल्दबाजी कर रहे है।

बिना देखे मुड़ रहे लोग
डिवाइडरों के गेप के बीच से लोग बिना देखे वाहन लेकर मुड़ रहे हैं। इस कारण दूसरी तरफ से आने वाले वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। ऐसे में हर समय हादसे का अंदेशा रहता है। दोनों ही तरफ से आने वाले कुछ वाहन चालक जल्दी निकलने की होड़ में मनमानी कर रहे हैं। लोगों का कहना है यातायात पुलिस को ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर उन्हें दोबारा ऐसा नहीं करने की हिदायत देना चाहिए। तभी रोड पर यातायात व्यवस्था सुधर सकेगी। यदि ऐसा नहीं होता है तो शहर में एक बड़ा हादसा हो सकता है।

खबरें और भी हैं...