पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पर्स छीना, महिला ने मुकाबला किया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पर्स छीना, महिला ने मुकाबला किया

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब मेल में मुंबई से दिल्ली का सफर कर रही नेचुरल हेल्थ केयर संचालक महिला की पर्स चुराने वाले से झुमा-झटकी हो गई। इस दौरान बदमाश पर्स लेकर ट्रेन से कूद गया। महिला का संतुलन बिगड़ने पर वह ट्रेन से गिर गई। इस दौरान पैर फ्रेक्चर हो गया व आंख पर चोट आई है। घटना रविवार रात 2.30 बजे नेपानगर के पास की है।

महिला स्लीपर क्लास में अकेले यात्रा कर रही थी। उन्होंने पर्स चुरा रहे बदमाश को रंगे हाथ पकड़ने की कोशिश की। महिला को जीआरपी की मदद से खंडवा लाया गया। जिला अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती किया। इधर खंडवा जीआरपी ने प्रकरण दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। जीआरपी थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक भोलासिंह बघेल ने बताया महिला अंजली अशोक गुरुमारे मुंबई सीएसटी से फिरोजपुर जाने वाली 12137 पंजाब मेल के एस-6 कोच में बर्थ 71 पर बैठी थी। महिला ने बताया वह सो रही थी। तभी बदमाश पर्स छीनने लगा। मेरी नींद खुली और उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन बदमाश पर्स लेकर ट्रेन से कूद गया। संतुलन बिगड़ने पर मैं भी नीचे गिर गई। पर्स में 20 हजार रुपए, पैनकार्ड, एटीएम था। उसे बाद में आरपीएफ के एक जवान और रेलवे के गेंगमैन ने मदद की और उसे कलकत्ता मेल से खंडवा लेकर आए। घटना के बाद महिला के परिजनों को सूचना दे दी गई है। खंडवा जीआरपी थाने में महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ अपराध क्रमांक 174 / 2016 धारा 392 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

घटना स्थल पर मौजूद लोग महिला को अस्पताल लेकर आए और भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें