पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • दो हादसों में पुलिसकर्मी और प्रापर्टी डीलर घायल

दो हादसों में पुलिसकर्मी और प्रापर्टी डीलर घायल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवारसुबह दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आरक्षक और प्रधान आरक्षक घायल हो गए। दुर्घटना के बाद 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया। इनमें आरक्षक की हालत गंभीर है।

पहली दुर्घटना ग्राम आंवलिया के पास हुई। जीआरपी थाना आमला में पदस्थ प्रधान अारक्षक मनोहर जोशी (58) अपने साथी प्रापर्टी डीलर सुदामा शर्मा (65) के साथ बाइक पर पीछे बैठकर खंडवा से आंवलिया जा रहे थे। इस दौरान पुलिया के पास गढ्डे से बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक पलटी खा गई। दुर्घटना में सुदामा शर्मा के सिर में गंभीर चोट लगी प्रधान आरक्षक के हाथ में चोट लगी है। दूसरी दुर्घटना रामपुरी गिट्टी खदान के पास गुरुवार सुबह सात बजे हुई हरसूद थाना के आरक्षक राजेश मिश्रा (48) खंडवा में मोहर्रम की ड्यूटी के बाद थाना हरसूद जा रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर के ड्राइवर ने लापरवाही तेज वाहन चलाकर टक्कर मार दी। गुरुवार शाम सुदामा शर्मा को उनके परिजन उपचार के लिए इंदौर ले गए।

सड़कसे उतरी कार दो घायल

इंदौररोड पर गुरुवार दोपहर खंडवा की ओर रही कार सड़क से नीचे उतरने से उसमें सवार धमेंद्र पिता मोहनलाल (24) यशवंत नामक व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस वाहन से जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

--

अस्पताल में भर्ती आरक्षक