पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • नलखेड़ा जपं में भाजपा समर्थित उम्मीदवार हारे

नलखेड़ा जपं में भाजपा समर्थित उम्मीदवार हारे

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जनपद पंचायत सदस्यों के परिणाम घोषित

सिटीरिपोर्टर | नलखेड़ा

त्रिस्तरीयपंचायत चुनाव के तहत गत दिवस हुई जनपद जिपं सदस्यों की ईवीएम से मतगणना के बाद शुक्रवार को प्रशासन ने जनपद सदस्य के निर्वाचित उम्मीदवारों की अधिकृत घोषणा करके प्रमाण-पत्र दिए।

जानकारी के अनुसार नलखेड़ा जपं में कुल 14 वार्ड हैं, जिनमें से मात्र 3 वार्ड में ही भाजपा समर्थित उम्मीदवार जीत पाए हैं। अधिकांश वार्डों में निर्दलीय कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों का दबदबा रहा। जपं नलखेड़ा के वार्ड 1 से देवड़ाबाई पति प्रभुलाल, 2 से जशोदाबाई रोड़मल, 3 से भारतसिंह यादव, 4 से रामकुंवर श्रीराम यादव, 5 से कालूराम, 6 से ईश्वरसिंह सिसौदिया, 7 से सत्यनारायण यादव, 8 से दुर्गाबाई उंकार कटारा, 9 से गंगाराम गुर्जर, 10 से केशरबाई मुकेश, 11 से संतोष विक्रम, 12 से रेखाबाई लाड़सिंह, 13 से सुरेश पाटीदार और वार्ड 14 से शारदाबाई मोहनलाल गुर्जर विजयी घोषित हुए।

प्रमाण-पत्रदिए

सुसनेर| त्रिस्तरीयपंचायत चुनाव के तहत गत दिवस हुए जनपद पंचायत सदस्य के लिए हुई चुनावी प्रक्रिया और मतगणना के बाद शुक्रवार को निर्वाचित जनपद सदस्यों को प्रशासन की ओर से प्रमाण-पत्र दिए गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार जपं सुसनेर के वार्ड 1 से रामचंद बापूलाल दांगी, 2 से राधाबाई शिवनारायण, 3 से सीमा गोवर्धन रातड़िया, 4 से सीमा दीपचंद, 5 से लीला फूलचंद, 06 से सुनीता कृष्णचंद, 7 से सुमित्रा लक्ष्मीचंद, 8 से नारायणसिंह लालसिंह, 9 से भगवानसिंह नारायणसिंह, 10 से श्यामूबाई मदनलाल, 11 से शिवसिंह रामसिंह, 12 से पेपाबाई मोहनलाल, 13 से सरोजबाई नरेश अग्रवाल, 14 से रेखाबाई विष्णुप्रसाद, 15 से मोहनलाल देवीलाल और वार्ड 16 से सुनीता विक्रमसिंह जाट निर्वाचित हुए हैं।

जनपदसदस्यों के परिणामों की घोषणा

शुजालपुर| पंचायतचुनाव के दूसरे दौर की मतगणना का कार्य गत दिनों शासकीय बालक हायर सेकंडरी स्कूल सिटी में आयोजित हुआ। यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सभी 22 वार्डों के लिए मतों की गिनती की गई थी। विजेता प्रत्याशियों के परिणामों की अधिकृत घोषणा शुक्रवार को की गई। इस दौरान विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र दिए गए। जनपद पंचायत के 22 वार्डों के लिए 141 उम्मीदवारों ने भाग्य आजमाया था। इनके मतों की गणना के बाद शुक्रवार को प्रमाण पत्र वितरित किए। इनमें सिद्धनाथ सिंह यादव, बाबूलाल, रेणुका, शांतादेवी, कंपूबाई, आत्माराम मीणा, अमीन खां, भंवरजी, किशोरसिंह पाटीदार, खुशीलाल मेवाड़ा, शिशुपाल मेवाड़ा, राधेश्याम, अवंतिबाई, आशा गोयल, गीताबाई, रेशमबाई, ललताबाई, रानीबाई, ममता बाई, मधु देवी, गुड्डी बाई, अशोक कविश्वर शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...