पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बेइज्जती का बदला लेने गांव में की फायरिंग, महिला का किया अपहरण

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेइज्जती का बदला लेने गांव में की फायरिंग, महिला का किया अपहरण

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे ने मां को बचाने किया विरोध तो बदमाशों ने की उससे भी मारपीट

भास्कर संवाददाता | मुरैना

पति की मौत के बाद एक महिला दूसरे व्यक्ति के साथ रहने लगी लेकिन यह बात महिला के गांव वालों को नागवांर गुजरी। रविवार-सोमवार की रात महिला के गांव के लोग हथियारों से लैस होकर पहुंचे और फायरिंग कर गांव की ही एक दूसरी विवाहित महिला का अपहरण कर ले गए। हालांकि बाद में दोनों गांव के बीच सामंजस्य की वजह से महिला गांव लौट आई। दिमनी पुलिस ने इस संबंध में अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गंधर्व सिंह तोमर निवासी बड़ागांव, कुछ समय पहले नाका गांव के बाहर बसी कुशवाह बस्ती में रहने वाली एक महिला (जिसके पति सूरत कुशवाह की मौत हो चुकी थी) को अपने साथ ले आया था। नाका गांव की कुशवाह बस्ती के लोगों को यह बात नागवार गुजरी। इस बेइज्ज्ती का बदला लेने के लिए 10 लोग हथियारों से लैस होकर रात में ही बड़ागांव पहुंचे। वहां रात को 12 बजे इन लोगों ने गंधर्व के बड़े भाई देव सिंह तोमर के घर का दरवाजा खटखटाया। घर पर देव सिंह की प|ी राजेश्वरीदेवी व पुत्र पवन ही मौजूद थे। हथियारबंद बदमाशों ने गंधर्व की भाभी राजेश्वरी को पकड़ लिया और अपने साथ ले जाने लगे। इस दौरान पवन ने अपनी मां को बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसकी मारपीट की और फायरिंग करते हुए राजेश्वरी को अपने साथ ले गए। सिरमिती के हार में बदमाश सोना कुशवाह के कुआं पर पहुंच, यहां सोना कुशवाह ने बदमाशों को समझाया कि इस तरह तो दो गांवों की आपसी रंजिश में निर्दोष फंस जाएंगे। जैसे-तैसे बदमाशों ने उसकी बात मानी और राजेश्वरीदेवी को छोड़ दिया। तब सोना ने राजेश्वरीदेवी को उनके घर पहुंचाया। दिमनी थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रभू कुशवाह, कन्हई कुशवाह, गिर्राज कुशवाह व मंसू कुशवाह निवासी कुशवाह पुरा समेत साधू कुशवाह पाय का पुरा व शंकर कुशवाह के खिलाफ केस कायम किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें