• Hindi News
  • पुलिया सड़क से कटी फिर भी नहीं हो रही रिपेयरिंग

पुलिया सड़क से कटी फिर भी नहीं हो रही रिपेयरिंग

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रात में वाहनिकलने में हो सकता है गंभीर हादसा

भास्कर संवाददाता | आष्टा

तहसील क्षेत्र के गांव खामखेड़ा से पीपलिया कैलाश मार्ग पर बारिश के दिनों में पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिया दोनों तरफ से सड़क से कट गई है। इससे बड़ा गड्ढा हो गया है। इससे रात के समय बड़ा हादसा भी हो सकता है। ग्रामीणों के शिकायत करने के बाद भी इसकी मरम्मत नहीं कराई जा रही है।

खामखेड़ा जत्रा गांव से पीपलिया कैलाश मार्ग स्थित पुलिया बारिश के पानी से सड़क से कट गई है। इससे पुलिया के दोनों तरफ गड्ढे हो गए हैं। हालांकि ग्रामीणों ने पुलिया पर जहां गड्ढा हुआ है वहां पर कांटे डाल दिए हैं। इससे लोग दिन में तो बचकर निकल जाते हैं, लेकिन रात के समय अंजान लोग इसमें गिर जाते हैं।

कई गांवों में हालत खराब
क्षेत्र के गांवों में सड़क निर्माण के दौरान नदियों व नालों पर पुल-पुलियाएं बनाई गई हैं। इसमें कई गांवों की पुल-पुलियाएं की दीवारों में तो दरारें देखने को मिल रही हैं, वही ऊपर से जगह-जगह से गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। इसके बाद भी इनकी मरम्मत के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। वहीं पुल-पुलियाओं के बनने के बाद से ही इन पर रेलिंग का अभाव बना हुआ है। इसके साथ ही रात में रोशनी के लिए लैंप आदि की भी व्यवस्था नहीं की गई है। इससे कई बार इन पर से निकलते समय अंजान लोग दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं।

निर्देशित किया है
संबंधित विभाग को सड़क का मरम्मत कार्य करने के लिए निर्देशित किया जाएगा। जल्द ही पुलिया को सुधार जाएगा। अभिषेक गहलोत, एसडीएम

पिपलिया कैलाश की पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई है।