पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • मंदिर की जमीन से अतिक्रमण हटाया जाए

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंदिर की जमीन से अतिक्रमण हटाया जाए

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अटेर रोड निवासी डॉ. रमेश जोशी ने अतिक्रमण को लेकर कलेक्टोरेट परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन कलेक्टर इलैया राजा टी को सौंपा। इस मौके पर अन्य लोग भी मौजूद रहे।

उन्होंने ज्ञापन में बतायाकि गतदिवस पहले कुलदीप गोस्वामी ने बौरेश्वर मंदिर में स्थापित शिवलिंग पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया था। जिससे जिले के लाखों शिवभक्तों की आस्था को चोट पहुंची है। उसके बाद भी जिला प्रशासन इस घटना को लेकर गंभीर नहीं है। वहीं प्रशसन और पुलिस अधिकारियों द्वारा अभी तक मंदिर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं।

मंदिर की 400 बीघा जमीन पर कई साल से दबंग लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। उस जीमन से अवैध कब्जे को जल्द हटाया जाए। मंदिर को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित किया जाए। जिससे यहां पर बाहर लोग घूमने के लिए आ सकें। जिससे शासन को राजस्व प्राप्त हो सके।

वहीं मंदिर पर श्रद्धालुओं द्वारा आस्था के रूप में जो धन राशि चढ़ाई जाती है। उसके रखरखाव के लिए ट्रस्ट का गठन किया जाए। शिवलिंग को खंडित करने वाले दोषी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। जिससे भविष्य में अन्य कोई ऐसी घटना दोहरा न सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें