पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • कार्रवाई से बचने रास्ता बदलकर निकल रहे थे, गिट्‌टी से लदे पकड़े गए 14 ट्रक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई से बचने रास्ता बदलकर निकल रहे थे, गिट्‌टी से लदे पकड़े गए 14 ट्रक

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अटेर इलाके में एसडीएम और खनिज विभाग ने मिलकर की कार्रवाई

भास्कर संवाददाता | भिंड

गिट्टी से भरी ओवरलोड गाड़ियों पर रविवार को एनएच-92 पर कार्रवाई गई, तो ट्रांसपोर्टर्स ने अपना रास्ता बदल दिया। वे पावई-सुरपुरा-फूप होकर गुजरे, तो सोमवार को यहां पर भी कार्रवाई की गई। एसडीएम और खनिज विभाग ने मिलकर 14 गाडिय़ां पकड़ीं, जिनमें तीन अवैध रेत से भरे ट्रक थे। इन सभी के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है।

मालूम हो, कि शनिवार-रविवार रात को एसपी नवनीत भसीन ने जिले की तीन अवैध खदानों पर छापामार कार्रवाई की थी। इसके बाद रविवार को हाईवे पर अलग-अलग क्षेत्र में प्वाइंट लगाकर गिट्टी व अन्य खनिज सामग्री से भरे ओवरलोड वाहन पकड़े गए। इसी के चलते सोमवार को ट्रांसपोर्टर्स ने रास्ता बदल दिया। वे हाईवे की बजाए पावई-सुरपुरा-फूप होकर गुजरे। इसकी जानकारी अधिकारियों को मिली, तो सोमवार को अटेर एसडीएम उमेश शुक्ला और खनिज अधिकारी जेएस भिड़े ने अपनी टीम के साथ यहां कार्रवाई की।

हाईटेंशन लाइन से ट्रक जला, एसपी ने लिखा बिजली अफसरों को पत्र
अटेर क्षेत्र में परा-सुरपुरा मार्ग पर हाईटेंशन की लाइन नीची होने से उसमें टकराने से एक ट्रक में आग लग गई। यह ट्रक गिट्टी से भरा हुआ था। हालांकि इसमें किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। वहीं, एसपी नवनीत भसीन ने इस घटना के बाद हाईटेंशन लाइनों को ऊंचा करने के लिए बिजली कंपनी के अधिकारियों को पत्र लिखा है। मालूम हो, कि उक्त मार्ग पर भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है। इस संबंध में मार्ग पर बोर्ड भी लगा दिया है। लेकिन इसके बाद भी भारी वाहन गुजर रहे हैं। सोमवार सुबह करीब आठ बजे परा से सुरपुरा के लिए जा रहा गिट्टी से भरा ट्रक सोनेलाल का पुरा गांव के पास हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया।

सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है
अटेर एसडीएम के साथ मिलकर कार्रवाई की है, जिसमें 14 वाहन पकड़े हैं। इनमें तीन वाहन रेत से भरे हैं। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जेएस भिड़े, जिला खनिज अधिकारी भिंड

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें