पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • वार्ड 24 में 30 साल से नहीं कराया गया विकास कार्य

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वार्ड 24 में 30 साल से नहीं कराया गया विकास कार्य

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के वार्ड क्रमांक 24 भारौली का पुरा मोहल्ले के स्थानीय लोगों ने सोमवार को नगर पालिका परिसर में सीएमओ जेएन पारा को ज्ञापन दिया। इस मौके पर 100 से अधिक लोग मौजूद रहे। उन्होंने ज्ञापन में बताया कि वार्ड 24 में पिछले 30 साल से नगर पालिका द्वारा एक भी विकास कार्य नहीं कराया गया है। स्थिति यह है कि वार्ड की कालोनियों में कच्ची सड़कें होने से बारिश के दिनों में यह दलदल बन जाती हैं।

इस स्थिति में लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। वहीं सफाई कर्मचारी न सफाई करने आते हैं और न कचरा उठाने के लिए। जिससे सड़कों पर कचरे के कई जगह ढेर लगे हुए हैं। वहीं जलनिकासी की सुविधा नहीं होने से घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़कों पर जमा हो रहा है। इससे बड़ी संख्या में मच्छर पनप रहे हैं। वहीं वार्ड के पास एक नई कालोनी के लिए प्लाटिंग का कार्य चल रहा है। यहां पर अभी कोई मकान भी नहीं बना है। उसके बाद भी नपा की ओर से डब्ल्यूबीएम और सीसी रोड का निर्माण कराया गया है। हम लोगों की मांगों को जल्द पूरा कर वार्ड में विकास कार्य कराए जाएं। अगर ऐसा नहीं होता है तो वार्डवासी नगर पालिका का घेराव करेंगे।

इस मौके पर पानसिंह, राकेश सिंह, कल्पना सिंह, रविंद्र सिंह, फौजदार, छविराम, वीरेंद्र सिंह, परमाल सिंह, शंकर, ग्यादीन, तेजसिंह, हरज्ञान, सुरेश, रामकिशन, संजीव आदि लोग मौजूद रहे।

वार्ड 24 की जर्जर सड़क।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें