पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • सीसीटीएनएस में 11 दिन में 44 से 26वें स्थान पर आया भिंड

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीसीटीएनएस में 11 दिन में 44 से 26वें स्थान पर आया भिंड

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी बोले- बेहतर काम करने वाले कर्मियों को किया जाएगा पुरस्कृत

भास्कर संवाददाता | भिंड

सीसीटीएनएस (क्राइम एंड क्रिमनल ट्रेकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम) के मामले में भिंड जिले की हालत अब सुधरी है। प्रदेश में यह जिला पहले 44वें नंबर पर चल रहा था, लेकिन अब 11 दिन में कर्मचारियों की मेहनत के बेहतर परिणाम आए। भिंड जिला प्रदेश में 26वें पायदान पर पहुंच गया है। एसपी नवनीत भसीन ने कहा कि सीसीटीएनएस में अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

मालूम हो, कि सीसीटीएनएस प्रदेश के सभी पुलिस थानों में शुरू किया गया है, लेकिन भिंड में इसकी हालत ठीक नहीं थी। क्योंकि यहां बीएसएनएल के इंटरनेट और बिजली सप्लाई की हालत बेहद खराब है। ग्रामीण इलाके में आधा दर्जन पुलिस थाने, तो ऐसे हैं, जहां पर इंटरनेट सेवा पूरी तरह से ही ठप है। ऐसे में सीसीटीएनएस के तहत बेहतर काम करना पुलिसकर्मियों के लिए चुनौती बन गया था। 31 अगस्त तक पूरे प्रदेश में भिंड जिला 44वें नंबर पर था। लेकिन एसपी नवनीत भसीन ने इस पर गंभीरता दिखाई, जिसके चलते सितंबर माह के 11 दिन में सीसीटीएनएस के तहत न सिर्फ बेहतर काम हुआ, बल्कि भिंड जिला अब 26वें नंबर पर भी आ गया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सितंबर माह के आखिरी तक भिंड को और आगे लाया जाएगा।

इन थानों में नहीं है इंटरनेट सुविधा: जिले के बरोही, भारौली, अमायन, पावई, एंडौरी और बरासों पुलिस थाने में इंटरनेट की सुविधा ही नहीं है। इसके बाद भी यहां पर कर्मचारियों द्वारा ऑफलाइन में सीसीटीएनएस में काम किया जा रहा है।

सीसीटीएनएस में काम करते पुलिसकर्मी।

बेहतर काम करने वाले कर्मचारियों को पुरस्कृत करेंगे
सीसीटीएनएस में भिंड जिला अब 26वें नंबर पर आ गया है। हम इस और आगे ले जाएंगे। साथ ही, इसके तहत बेहतर काम करने वाले कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाएगा। नवनीत भसीन, एसपी भिंड

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें