पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • रात को भाई के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखाई, सुबह घर आकर लगा ली फांसी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रात को भाई के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखाई, सुबह घर आकर लगा ली फांसी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मौत से पहले एसडीएम ने ट्रांसपोर्टर समझ भेज दिया था थाने

भास्कर संवाददाता | भिंड

बड़े भाई से झगड़ा होने के बाद एक युवक ने रात को थाने में रिपोर्ट की। वह यहां से लौटा, तो रास्ते से एसडीएम ने इसे ट्रांसपोर्टर समझ फिर थाने भेज दिया। थाने में कुछ देर तक रखने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया। अल सुबह युवक ने घर पहुंचकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बरही निवासी अरविंद सिंह भदौरिया (45) पुत्र अजान सिंह का रविवार रात को अपने बड़े भाई जयपाल सिंह से झगड़ा हो गया। वह इसकी शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने अरविंद की शिकायत पर अदम चैक काट दी और इसे मेडिकल परीक्षण के लिए सोमवार को सुबह फिर से थाने बुलाया। अरविंद रात में घर जाने के लिए फूप कस्बे के चौराहे पर पहुंचा। इसी दौरान यहां एसडीएम संतोष तिवारी खनिज सामग्री से भरी गाड़ियों की चैकिंग कर रहे थे। एसडीएम ने फूप चौराहे से कुछ ट्रांसपोर्टरों को थाने भिजवाया। उन्होंने अरविंद को भी इनके साथ थाने भेज दिया। यहां अरविंद ने कहा कि वह तो अभी रिपोर्ट लिखाकर गया है, तो पुलिस ने एसडीएम से बात कर इसे छोड़ दिया।

रात करीब तीन बजे यह अपने घर पहुंचा और कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगते ही फूप पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही, एएसपी अमृत मीणा घटना स्थल पर गए। पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजन से बात की, तो उन्होंने किसी भी तरह की रिपोर्ट लिखवाने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मृतक का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है।

परिजन ने रिपोर्ट लिखवाने से किया है इनकार
अरविंद भदौरिया का अपने बड़े भाई से झगड़ा हुआ था। फूप थाने में वह रात को रिपोर्ट लिखवाने आया था, जिस पर अदम चैक काटी। सुबह उसने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजन ने किसी के भी खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने से इनकार किया है। अमृत मीणा, एएसपी भिंड

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें