पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पीएससी परीक्षा प्रशिक्षण आवेदन 24 सितंबर तक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीएससी परीक्षा प्रशिक्षण आवेदन 24 सितंबर तक

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मप्र लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा परीक्षा 2017 के लिए निःशुल्क प्रशिक्षण 1 अक्टूबर से संभागीय अनुसूचित जाति परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केंद्र ग्वालियर पर प्रारंभ किया जा रहा है। जिसके लिए अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग के पात्र आवेदक निर्धारित प्रपत्र में आवेदन पत्र 24 सितंबर तक स्वयं या रजिस्टर डाक से कार्यालयीन समय में जमा कर सकते हैं।

यह जानकारी संयुक्त कलेक्टर एवं प्रभारी अधिकारी आजाक सुनील शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा परीक्षा 2017 के लिए निःशुल्क प्रशिक्षण के लिए पात्र अनुसूचित जाति एवं जनजाति के आवेदक को मप्र का मूल निवासी तथा अनुसूचित जाति, जनजाति का सदस्य होना चाहिए। आवेदक की आयु आवेदन की अंतिम तिथि को 18 वर्ष से कम तथा 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

आवेदक के परिवार की कुल वार्षिक आय 4 लाख के अलावा निर्धारित शैक्षणिक योग्यता में कम से कम 60 प्रतिशत अंक के अनुसार प्राप्तांकों के घटते क्रम में मेरिट सूची के अनुसार किया जाएगा। आवेदक को पूर्व में किसी परीक्षा केन्द्र से प्रशिक्षण का लाभ नहीं लिया हो। जानकारी के लिए जिला संयोजक आदिम जाति कल्याण कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें