--Advertisement--

स्विफ्ट से टकराई बाइक, तीन घायल

स्विफ्ट से टकराई बाइक, तीन घायल देवरीकलां| नेशनल हाइवे 26 स्थित राजोला के बीना चौराहे पर एक स्विफ्ट कार से बाइक...

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 04:15 AM IST
स्विफ्ट से टकराई बाइक, तीन घायल
स्विफ्ट से टकराई बाइक, तीन घायल

देवरीकलां|
नेशनल हाइवे 26 स्थित राजोला के बीना चौराहे पर एक स्विफ्ट कार से बाइक टकरा गई। जिसमें तीन युवक घायल हो गए। घायल तीनों दमोह जिले के सोनखेड़ा गांव के हैं जो नया वर्ष मनाने के लिए देवरी से बरमान जा रहे थे। तीनों बाइक सवार घायलों को लोगों एवं डायल 100 की मदद से देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घायल राजकुमार ने बताया कि वह दमोह जिले के सोना खेड़ी गांव के हैं और नए वर्ष पर नर्मदा स्नान करने के लिए बरमान जा रहे थे, इसी दौरान वह एक कार से टकरा गए। वही स्विफ्ट चालक हरभजन सिंह निवासी हरियाणा ने बताया कि अपनी बेटी का इलाज कराने के लिए गाडरवारा से लौटकर हरियाणा जा रहे थे, इसी दौरान नेशनल हाइवे पर बाइक सवार तीन युवक अचानक उनकी गाड़ी से टकरा गए।

बड़गान सेमरा रोड पर ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

रहली| बड़गान सेमरा रोड पर ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई। टीआई राम अवतार चौरहा के अनुसार बड़गान गांव के महेश ठाकुर का ट्रैक्टर क्र. एमपी 15 एचव्ही 1948 रात करीब 1 बजे बड़गान सेमरा रोड पर खेत के सामने पलट गया। जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक मुलाम पिता दुर्जन गौंड 26 साल की मौत हो गई।

वृद्धा के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बीना| खिमलासा थाना अंतर्गत एक 61 वर्षीय वृद्धा के साथ 26 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। खिमलासा पुलिस ने बताया कि महिला ने आवेदन दिया है कि विशाल सेन रात 1 बजे घर में घुसा और बुरा काम किया जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

X
स्विफ्ट से टकराई बाइक, तीन घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..