पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • ट्रेन से दो लाख की चोरी करने वाला गिरफ्तार

ट्रेन से दो लाख की चोरी करने वाला गिरफ्तार

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बीना। ट्रेनसे यात्री के दो लाख रुपए के जेवरात की चोरी करने वाले आरोपी को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया गया है। निरीक्षक ओडी मिश्रा ने बताया कि 25 अक्टूबर 2014 मंदाकिनी कॉलोनी भोपाल निवासी रूपेश पिता संतोष जैन अपनी प|ि के साथ कोटा-दमोह पैसेंजर से दमोह की ओर जा रहे थे। यात्रा के दौरान रूपेश की प|ि ने अपना पर्स बगल वाली सीट पर रख दिया और आराम करने लगी। ट्रेन जैसे ही कंजिया स्टेशन के पास पहुंची और धीमी गति से निकलते वक्त कुछ अज्ञात लोग चलती हुई ट्रेन में चढ़ गए।

उन्होंने तेजी से पर्स को उठाया और चलती हुई ट्रेन से कूद गए। पर्स में सोने का मंगलसूत्र, गले का हार, कान के टाप्स, सोने की सात अंगूठी और मोबाइल था। जिसकी कीमत लगभग दो लाख रुपए थी। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी। इस दौरान 5 नवंबर को बीना स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। इसने अपने साथियों के साथ पर्स चोरी किया था। पुलिस ने गिरफ्तार चोर ग्राम रोड़ा निवासी दीपक उर्फ राका योगी को न्यायालय पेश किया। दीपक अशोकनगर में चाट का ठेला लगाता था। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

मोबाइलकी चोरी करने वाला पकड़ा : बीना। ट्रेनोंसे मोबाइल की चोरी करने वाले अारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जीआरपी थाना पुलिस ने बताया कि तालबेहट जिला ललितपुर (यूपी) निवासी खेमचंद्र पिता भरोसीलाल कुशवाहा (21) ने करीब दो से तीन माह पहले जीटी एक्सप्रेस ट्रेन से लगभग 18 हजार रूपए की कीमत का मोबाइल चोरी कर लिया था। जिसे वांसी गांव जिला ललितपुर से पकड़ लिया गया है।