पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • कुर्बानी देने के बाद गड्‌ढे में दबाएंगे अपशिष्ट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुर्बानी देने के बाद गड्‌ढे में दबाएंगे अपशिष्ट

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में निगमायुक्त ने अफसरों को दिए निर्देश

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

मुस्लिम समाजजन मंगलवार को ईदुज्जुहा का पर्व मनाएंगे। इसे लेकर निगमायुक्त के ऑफिस में निगम और पुलिस अफसरों की बैठक हुई। इसमें सफाई को लेकर निर्णय लिए। कुर्बानी के बाद अपशिष्ट, कचरा उठाने के लिए जगह-जगह 11 वाहन खड़े करेंगे। अपशिष्ट व कचरा ट्रांसपोर्ट नगर के पास अस्थाई ट्रेचिंग ग्राउंड पर खोदे गड्‌ढे में दबाएंगे।

सोमवार सुबह 11 बजे नगर निगम आयुक्त सुरेश रेवाल, एएसपी मनोज राय ने बैठक लेकर निगम अफसरों को जरूरी निर्देश दिए। सफाई व्यवस्था के लिए 26 वाहन रहेंगे। पार्षद, सेक्टर अधिकारी, एक कर्मचारी को मिलाकर एक टीम बनाई है। यह टीम अपने-अपने क्षेत्र में सफाई के लिए सक्रिय रहेगी। वाहन कचरा उठाकर ट्रेचिंग ग्राउंड पर लाएंगे और निपटान करेंगे। निगमायुक्त ने बताया 13 से 16 सितंबर तक यह व्यवस्था की है। इससे सफाई व्यवस्था बनी रहेगी।

यहां खड़े रहेंगे वाहन - शिकारपुरा पानी की टंकी के पास, सलाई वाली मस्जिद, कड़वी बाजार बैरी मैदान, कादरिया स्कूल के पास, नवाब कर्तापोस मस्जिद के पास, लोहार मंडी पुरानी उर्दू स्कूल, काली फाटक के पास, रैन बसेरा, चमनशाह दरगाह के पास, स्लाटर हाउस के पास, मामू कॉलोनी के पास वाहन खड़े रहेंगे। एक वाहन 2-3 वार्डों को कवर करेगा।

नगर निगम में पुलिस विभाग, नगर निगम अफसरों की बैठक हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें