पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • भोजराज कैप्टन कार्यवाहक प्रभारी नियुक्त

भोजराज कैप्टन कार्यवाहक प्रभारी नियुक्त

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा क्षेत्र मेंं शिवसेना संगठन के विस्तार को लेकर नगर के राधा कृष्ण मंदिर में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें विचार विमर्श कर भोजराज कैप्टन को कार्यवाहक प्रभारी नियुक्त किया गया है।

रविवार दोपहर जिला प्रमुख आशिष शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में नगरीय क्षेत्र में शिवसेना की कार्यकारिणी का गठन किया गया। कैप्टन की अनुशंसा पर प्रदेश प्रमुख ठांडेश्वर महावर की सहमति से पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई। इनकी घोषणा नहीं की गई है। बैठक में जिला उपाध्यक्ष अशोक कोष्ठी, जिला कार्यकारिणी सदस्य राजकुमार जायसवाल, गुलाब पारधी, ब्लॉक प्रमुख जैनाबाद ग्रामीण देवीदास भवरे, मुकेश मार्को, सोनू ठाकुर, भगवान ठाकुर एवं मीडिया प्रभारी हरीश दुबे सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

खकनार-सारोला में नेत्र जांच शिविर कल

नेपानगर |
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खकनार और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सारोला में आठ फरवरी बुधवार को मोतियाबिंद चयन और नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में 200 रोगियों की नि:शुल्क जांच करने का लक्ष्य रखा गया है। नेत्र सहायक चिकित्सक खुशाल पगारे ने बताया कि खकनार स्वास्थ्य केंद्र में सुबह 11 और सारोला में दोपहर 2 बजे से शिविर की शुरुआत होगी। शिविर में बुरहानपुर के डॉक्टरों के द्वारा रोगियों की आंखों का परीक्षण कर मोतियाबिंद के ऑपरेशन करने के लिए चयन किया जाएगा। चयनित मरीजों के लेंस प्रत्यारोपण ऑपरेशन नेत्र चिकित्सालय चोइथराम इंदौर में किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...