पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • सड़क हादसे में युवक की मौत

सड़क हादसे में युवक की मौत

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहरके पन्ना नाके पर एक बाइक सवार युवक एक तेल के टैंकर की चपेट में गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। रात करीब साढ़े 9 बजे हुए हादसे के कारण काफी देर इस मार्ग पर आवाजाही बंद रही। पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजा और टैंकर का जब्त कर थाने में रखवाया।

कोचिंगसे घर जाते समय हुआ हादसा : शहरके बजरंग नगर में रहने वाले राजेश खरे के पुत्र 19 वर्षीय चित्रांशु उफ पवन खरे कोचिंग से अपने घर पल्सर बाइक से जा रहा था। शहर के पन्ना नाके के पास सटई रोड तिराहे के पहले खजुराहो रोड पर जा रहे तेल से भरे टैंकर क्रमांक एमपी 09 एचएफ 0285 से टकरा गया और ट्रक के नीचे गया। हादसे में पवन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के तत्काल बाद टैंकर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। हृदय विदारक हादसे के कारण यहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सीएसपी डीएस परिहार, कोतवाली थाना प्रभारी केएस ठाकुर समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल यहां पहुंचा। उन्होंने पवन के परिजनों को सूचना दी और शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। इसके साथ टैंकर को जब्त कर जांच शुरू कर दी।

इकलौताचिराग था पवन: हादसेमें मृत 19 वर्षीय चित्रांश खरे उर्फ पवन अपने माता पिता की इकलौती संतान था। उसकी मौत की खबर से उनके माता पिता का बुरा हाल है। पिता राजेश खरे बसारी में एमपीईबी में पदस्थ हैं। वहीं मां संध्या खरे शिक्षक हैं। दोनों अपने बेटे की मौत से सुध बुध खो बैठे हैं। वह शहर के एक निजी कालेज से ग्रेजुएशन कर रहा था। गुरूवार को पीएम के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने ड्राइवर रविंद्र कुशवाहा पर मामला दर्ज कर लिया है।