पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • छत से झांकने वालों को चाेरों ने चिल्लाया; फिर तोड़ते रहे ताला, दुकानदारों ने सौंपा ज्ञापन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छत से झांकने वालों को चाेरों ने चिल्लाया; फिर तोड़ते रहे ताला, दुकानदारों ने सौंपा ज्ञापन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाना क्षेत्र के राय चौराहा से घंटाघर के बीच सत्कार लॉज के सामने बीती रात अज्ञात तत्वाें ने एक मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया। सुबह जब दुकानदार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली गए तो पुलिस ने कहा कि पहले चोर को ढूढकर लाओ फिर आवेदन दो। इसके बाद दुकानदारों ने एकत्रित होकर एसपी कार्यालय पहुंचकर एक ज्ञापन एएसपी को सौंपा।

हिमांशू जसूजा ने बताया कि सत्कार लॉज के सामने उनकी जय मां वैष्णों नाम से माेबाइल दुकान है। रात करीब 1.30 बजे से 2 बजे के बीच अज्ञात तत्वों ने दुकान के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया। हिमांशू ने बताया कि जब चोर दुकान का ताला तोड़ रहे थे तो सामने वाले मकान से लोगों ने झांककर देखा। इस पर चाेराें ने चिल्लाकर अंदर जाने को कह दिया, इसी दौरान 100 डायल मौके पर आई तो चोर भाग गए। बाद में सब्बल लेकर आए और ताला तोड़ा लेकिन चोरी नहीं कर पाए। इसी प्रकार कचौरा में चार दुकानाें के ताले टूटे थे। लेकिन पुलिस ने यह कहकर भगा दिया कि पहले खुद चोर का पता लगा लो फिर आवेदन देना। एसपी ने मामले में एफआईआर दर्ज कराने मोबाइल पर टीआई को निर्देश दिए।

पटेल वेयर हाउस के पास माउजर सहित दो आरोपियों को पकड़ा

दमोह। देहात थानांतर्गत पटेल वेयर हाउस के पास पुलिस ने माउजर सहित दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। सागरनाका पुलिस चौकी प्रभारी रमाकांत मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सगरोन निवासी बद्री विश्वकर्मा और गोविंद लोधी को अवैध रूप से माउजर लिए पकड़ा गया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

दमोह। मोबाइल दुकान के सामने लगी दुकानदारों की भीड़।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें