• Hindi News
  • National
  • व्यवस्था में उलझी पुलिस, दाे हत्याअों का इनवेस्टिगेशन करना भूली

व्यवस्था में उलझी पुलिस, दाे हत्याअों का इनवेस्टिगेशन करना भूली

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दमोह| व्यवस्था में उलझी पुलिस हत्या और लूट जैसे गंभीर मामलों इनवेस्टिगेशन नहीं कर सकी है। धार्मिक-त्योहार के आयोजनों के चलते पुलिस खजरी मोहल्ला में टैक्सी चालक की हत्या का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। उधर क्रश्चियन कालोनी के अमित डेनियल की हत्या का रहस्य अब तक बरकरार है। इन दो घटनाअों में पुलिस परिजन व संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है, मगर हाथ कुछ नहीं आया है। पुलिस देवी उत्सव-मोहर्रम, दीपावली आयोजनों की व्यवस्था में जुटने के कारण जांच शुरू भी नहीं हो पा रही है। इस मामले में कोतवाली टीआई प्रदीप सोनी का कहना है कि मामले की पड़ताल की जानी है। अभी पुलस टीमें लगी हुईं हैं।

मामला 1: सुभाष कालोनी निवासी टैक्सी चालक सूरत पटेल की हत्या 27 नवंबर को खजरी मोहल्ला में हो गई थी। हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों की पड़ताल नहीं कर पाई है। आसपास पूछताछ के बाद भी कोई उपलब्धि नहीं मिली है। जिस पर एसपी की ओर से इनाम की घोषणा की गई। मगर इसके बाद भी सफलता नहीं मिली है।

मामला 2: बटियागढ़ थाना के चेनपुरा गांव के समीप क्रिश्यिन कॉलोनी निवासी अमित डेनियल का शव 24 जनवरी को मिला था। उसकी बाइक के बारे में अभी तक कुछ सुराग नहीं लगा है। पहले पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़कर पूछताछ की थी, लेकिन बाद में मामला ठंडे बस्ते में चला गया है। सबसे चौकाने वाली बात यह है कि जिस स्थान पर अमित का मोबाइल बंद हो गया था। वहां पर पुलिस ने कोई कार्रवाई ही नहीं की है। पहले बटियागढ़ टीअाई मामले की जांच कर रहे थे। अब जांच लंबित पड़ी हुई है।

खबरें और भी हैं...