• Hindi News
  • National
  • गड्‌ढे में गिरकर अनियंत्रित हुईं कारें आपस में टकराईं,चार लोग घायल

गड्‌ढे में गिरकर अनियंत्रित हुईं कारें आपस में टकराईं,चार लोग घायल

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दमोह-जबलपुर हाइवे के हथनी मोड़ के पास हुआ हादसा

भास्कर संवाददाता| जबेरा

दमोह-जबलपुर हाइवे पर नोहटा थाना के हथनी मोड़ पर सड़क पर गड्‌ढों के कारण दो तेज रफ्तार कारों के बीच आमने-सामने की भिड़त हो गई। जिससे कार में सवार चार लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कार नंबर एमपी 34 सीए 1455 लाल कलर की कार से दमोह निवासी जयकुमार जैन जबलपुर की ओर जा रहे थे, वहीं सफेद कार एमपी 20 सीएफ 8531 में अनवर भाई जबलपुर से दमोह की ओर आ रहे थे। दोपहर करीब 12.20 बजे दोनों कार जैसे ही हथनी के पास पहुंची तो सड़क पर गड्‌ढे के कारण दोनों कार अनियंत्रित हो गईं। जिससे दोनों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। सूचना मिलते ही नोहटा पुलिस व डायल 100 मौके पर पहुंची। हादसा इतना गंभीर था कि लाल रंग की कार सड़क से 20 फीट दूर तालाब किनारे जाकर रूक गई। हादसे में दोनों कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना में अनवर खान, मनोज सेन, मनीष नेमा और दमोह निवासी जयकुमार जैन को चोटें आई हैं। बताया जाता है कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज थी और घटनास्थल पर सड़क पर गड्‌ढे होने के कारण सीधी टकरा गईं। गौरतलब है कि हाइवे पर सैकड़ों बड़े-बड़े गड्ढ़े हो गए हैं। जिससे तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित हो जाते हैं। पूर्व में एजेंसी द्वारा थिगड़े लगाए गए थे, जो पुन: गड्‌ढों में तब्दील हो गए हैं। जिससे इस मार्ग पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। नोहटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि हथनी की मोड़ पर दोपहर 12 बजे के दो कारें आपस में टकरा गईं। जिसे चार लोगों को चोट आने के कारण जिला अस्पताल भिजवाया गया है। दोनों कारों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

जबेरा। दमोह-जबलपुर मार्ग पर हथनी के पास कारों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। क्षतिग्रस्त कार।

खबरें और भी हैं...